Friday, June 25th, 2021

एक दुल्हन को लेने पहुंची दो बारात, पहले दूल्हे को पहनाई वरमाला, दूसरे संग लिए सात फेरे, जानें क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के एटा (Etah) जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव सिरांव में दुल्हन के घर दो दूल्हे बारात लेकर पहुंच गए(One Bride Two Baarats). पहले पहुंची बारात के दूल्हे के साथ दुल्हन की वरमाला हुई तो दूसरी बारात के दूल्हे के साथ दुल्हन ने सात फेरे लिए. जिसके बाद हंगामा खड़ा हो गया. मामले में लड़की के पिता और चाचा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

दरअसल सिरांव गांव की एक दुल्हन के लिए दो बारात आ गई. हली बारात थाना अवागढ़ के गांव नरौरा से आई तो वहीं दूसरी बारात थाना मिरहची के गांव जिन्हैरा से पहुंच गई. जिसके बाद हर कोई चौंक गया कि ये क्या हो रहा है. बताया जा रहा है कि पहली बारात लेकर आए दूल्हे से दुल्हन की जयमाला की रस्म भी हो गई, लेकिन बाद में दुल्हन के परिजनों ने शादी से इनकार कर दिया, जिसके बाद दूसरी बारात लेकर पहुंचे दूल्हे के साथ दुल्हन की शादी कर दी गई.

गुस्साया हुआ पहला दूल्हा पहुंचा थाने

जिसके बाद दुल्हन की विदाई न होने से नाराज होकर पहले दूल्हे और उसके परिजनों ने कोतवाली देहात थाने में जाकर पुलिस से शिकायत कर दी. जिसके बाद पुलिस ने लड़की के पिता और चाचा को हिरासत में ले लिया. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि लड़की के परिवार ने लालच के लिए ये सब किया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, जिसके बाद ही कुछ साफ हो पाएगा.

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: