Wednesday, September 22nd, 2021

Actress Nikita Rawal से बंदूक की नोक पर हुई 7 लाख की लूट, रेप के डर से खुद को अलमारी में कर लिया था बंद

New Delhi, News NHI, दिल्ली के शास्त्री नगर इलाके से एक बहुत ही दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. शूटिंग के लिए दिल्ली पहुंची अभिनेत्री निकिता रावल (Nikita Rawal) के साथ बंदूक की नोक पर सात लाख रुपये की लूटपाट हुई है. सबसे हैरानी की बात तो ये है कि नकाबपोश बदमाशों ने निकिता रावल को उनके घर के पास ही लूटा. जिस समय यह घटना घटी, वह अपनी आंटी के घर की तरफ चलकर जा रही थीं और वह अकेली थीं.  इस हादसे को लेकर निकिता का कहना है कि वह अभी तक इस घटना से बाहर नहीं निकल पाई हैं.

निकिता को डर था कि उनके साथ कहीं वे बदमाश रेप न कर दें, इसलिए उन्होंने खुद को एक अलमारी के अंदर बंद कर लिया था. फिलहाल, इस मामले की शिकायत पुलिस से कर दी गई है और पुलिस इस घटना की तफ्तीश में जुट गई है. पिंकविला से बात करते हुए इस घटना को लेकर निकिता रावल ने कहा कि मैं अभी भी इस हादसे से बाहर नहीं निकल पाई हूं और मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि मैं जिंदा हूं. मैं मर जाती, अगर मैंने बदमाशों से लड़ाई की होती. मैंने खुद को अलमारी के अंदर लॉक कर लिया था. जब यह घटना घटी, उस वक्त मैं अकेली थी. इस घटना से मुझे गहरा सदमा पहुंचा है.

रेप के डर से खुद को किया अलमारी में बंद

इस घटना के बाद निकिता तुरंत फ्लाइट लेकर मुंबई वापस लौट आईं. इस हादसे को लेकर निकिता ने हिंदुस्तान टाइम्स से भी बात की. एचटी को दी गई जानकारी में निकिता ने कहा कि रात के 10 बजे थे, जब मेरे साथ यह हादसा हुआ. मैं अपनी आंटी के घर की तरफ पैदल ही जा रही थी कि तभी तेज रफ्तार में आ रही इनोवा मेरे सामने आकर रुकी. इसके बाद इनोवा से मास्क पहने चार आदमी उतरे. उन्होंने मुझे बंदूक दिखाई और मुझसे कहा कि तुम्हारे पास जो कुछ भी है, वो मुझे दे दो.

निकिता उस घटना को याद करते हुए आगे कहती हैं कि उस समय मुझे लगा कि ये लोग मुझे मार सकते हैं और मुझे कहीं ले जाकर मेरा रेप कर सकते हैं. मैंने बिना कुछ कहे उन्हें सब दे दिया. मैं तुरंत घर गई और घर को अंदर से लॉक कर लिया और एक अलमारी में जाकर छिप गई. अगली ही सुबह मैं मुंबई वापस आ गई, क्योंकि मैं वहां पर खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रही थी.

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: