Saturday, July 24th, 2021

Akshay kumar ने मुझे यूज किया और दूसरा मिला तो छोड़ दिया- Actress shilpa shetty का दर्द भरा आरो

मुम्बई, न्यूज हसल इंडिया,

फिल्मी दुनिया के नायक नायिकाओं के रोज आपको क़ई कहानियां सुनने मिलती है जी खास उनके उजले पक्ष के होते हैं लेकिन आज एक कहानी हम एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बता रहें हैं,

जो नायकों के काले पक्ष को जानने के लिए बहुत है । शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) एक्टर अक्षय कुमार साथ अपने अंतरंग जीवन को स्वीकार करते हुए बताती है कि अक्षय कुमार ने उसका भरपूर उपयोग किया और छोड़ दिया ।

शिल्पा ने एक इंटरव्यू में कहा कि -‘ अक्षय कुमार (Akshay kumar) ने मुझे यूज किया और जब कोई और मिल गई तो बड़ी आसानी से मुझे छोड़ दिया ।वह और वही सिर्फ एक मात्र इंसान हैं,

जिससे मैं खफा हूं , क्योकि उन्होंने मुझे धोखा दिया है । मुझे भरोसा है कि समय इसका हिसाब रखेगा । अक्षय ने जो किया है वह एक न एक दिन उनके साथ होगा ।

अक्षय कुमार के साथ अपने संबंधों के ब्रेकअप के बाद 2000 में एक टेबलॉयड अखबार को दिए अपने इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा कि जब मेरे साथ सम्बन्ध थे तभी वह ट्वींकल खन्ना को डेट कर रहे थे ।

फिर एक समय मे रवीना टंडन के साथ भी डेट कर रहे थे तब इनको ‘टू टाईमिंग’ भी कहा करते थे । यानी दो लड़कियों के साथ प्यार जताना । पर शादी ट्वींकल खन्ना से किया ।

इसके लिए मैं ट्वींकल को दोषी नही मानती हूँ । उस समय शिल्पा, रवीना और ट्वींकलर तीनों की शानदार जोड़ी की चर्चा थी ।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: