Wednesday, December 8th, 2021

Aryan Khan Drugs Case : आर्यन खान के लिए ड्रग्स का इंतजाम करने को राजी हुई थीं अनन्या पांडे, रिपोर्ट में दावा

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) से जुड़े ड्रग्स के मामले (Drugs Case) में अब अनन्या पांडे (Ananya Panday) का भी नाम शामिल हो गया है. चंकी पांडे की बेटी और अभिनेत्री अनन्या पांडे से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा आज यानी शुक्रवार को फिर से पूछताछ की जानी है. वैसे तो अनन्या को 11 बजे एनसीबी के दफ्तर पूछताछ के लिए पहुंचने को कहा गया था, लेकिन अनन्या अभी तक वहां नहीं पहुंची हैं. इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है कि अनन्या पांडे और आर्यन खान की चैट से ये खुलासा हुआ है कि दोनों के बीच ड्रग्स को लेकर बातचीत हुई थी.

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, अनन्या पांडे ने आर्यन से ड्रग्स का इंतजाम करने की बात कही है. एनसीबी के सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में यह दावा अनन्या पांडे की चैट के माध्यम से किया गया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि एनसीबी के अधिकारियों ने अनन्या को उनकी चैट दिखाई थी, जो उन्होंने आर्यन खान के साथ की थी. इस चैट में आर्यन, अनन्या से ड्रग्स का इंतजाम करने के लिए पूछ रहे थे. इस चैट पर अनन्या का जवाब था कि मैं कर दूंगी

आर्यन के लिए ड्रग्स का इंतजाम करने के नहीं मिले अनन्या के खिलाफ सबूत

हालांकि, रिपोर्ट में ये दावा भी किया गया है कि इस बात का कोई सबूत नहीं मिला कि अनन्या ने आर्यन के लिए ड्रग्स का इंतजाम किया था. जब इस मामले को लेकर एनसीबी के अधिकारियों ने अनन्या से पूछताछ की तो उन्होंने कहा कि वह सिर्फ आर्यन से मजाक कर रही थीं. एनसीबी का ये भी दावा है कि अनन्या और आर्यन लगातार अपनी चैट्स में ड्रग्स की बात किया करते थे. सूत्रों के मुताबिक रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया कि पूछताछ के दौरान अनन्या पांडे ने किसी भी प्रकार का ड्रग्स लेने से इनकार किया है.

आपको बता दें कि कल एनसीबी की एक टीम ने अनन्या पांडे के घर रेड मारी थी. इस रेड के बाद अनन्या को पूछताछ के लिए समन दिया गया. अनन्या अपने पिता चंकी पांडे के साथ एनसीबी दफ्तर पहुंची, जहां पर उनसे अधिकारियों ने करीब चार घंटे तक पूछताछ की थी. इस दौरान एनसीबी ने अनन्या का लैपटॉप और फोन भी सीज किए, लेकिन इस जब्ती को लेकर उनके द्वारा कोई पुष्टि नहीं की गई थी.

शनाया कपूर का भी आया मामले में नाम

अनन्या पांडे के बाद अब इस मामले में उनकी दोस्त और अभिनेता संजय कपूर की बेटे शनाया कपूर का भी नाम सामने आ रहा है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि अब एनसीबी शनाया कपूर को समन भेजने की तैयारी कर रही है, क्योंकि शनाया, आर्यन और अनन्या काफी अच्छे दोस्त हैं. तीनों को अक्सर साथ में पार्टी करते हुए भी स्पॉट किया गया है. फिलहाल, अभी एनसीबी की तरफ से इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है कि वे शनाया कपूर की इस मामले में कोई संलिप्तता है या नहीं.

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: