Friday, September 17th, 2021

Anupam Shyam Passes Away : ‘प्रतिज्ञा’ के ठाकुर सज्जन सिंह उर्फ अनुपम श्याम का 63 साल की उम्र में निधन, लंबे समय से थे बीमार

Anupam Shyam Passes Away: सीरियल प्रतिज्ञा में में अपने जानदार अभिनय के लिए जाने जाने वाले सीरियल अभिनेता अनुपम श्याम अब हमारे बीच नहीं रहे । छोटे पर्दे के ठाकुर सज्जन सिंह उर्फ अनुपम श्याम का निधन हो गया है। उनके शरीर के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था। वे मशहूर टीवी सीरियल ‘प्रतिज्ञा’ में ठाकुर सज्जन सिंह के किरदार ले लोकप्रिय हुए थे। अनुपम श्याम ओझा पिछले साल से किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे।
अशोक पंडित ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘बहुत दुख हुआ ये जानकर कि दिग्गज एक्टर अनुपम श्याम का मल्टीपल ऑर्गन फेलियर होने से निधन हो गया है। ये फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नुकसान है। श्रद्धांजलि ’पिछले साल लॉकडाउन के समय अनुपम श्याम की तबीयत बहुत बिगड़ गई थी। वो अस्पताल में आईसीयू में एडमिट थे। साथ ही घर में भी तंगी चल रही थी। जिसके चलते उन्होंने कई लोगों से मदद की गुहार लगाई थी। इसी साल मन की आवाज प्रतिज्ञा के दूसरे सीजन की शुरुआत होने पर उन्होंने अभिनय में वापसी की थी। शूट खत्म होने के बाद वह हफ्ते में तीन बार डायलिसिस पर जाते थे। उनके निधन से बॉलीवुड सहित सीरियल फ़िल्म जगत शौक में डूबा हुआ है ।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: