Thursday, December 9th, 2021

Aryan khan Drug Case: शाहरुख खान ने इस वजह से अपने लाडले का नाम रखा ‘आर्यन’, लड़की से जुड़ा है कनेक्शन

शाहरुख खान अक्सर विवादों से बचने वाले एक्टर्स में से एक हैं। लेकिन शाहरुख खान को क्या मालूम था कि एक दिन उनके ही बेटे को जेल की हवा खानी पड़ेगी। दरअसल, 2 अक्तूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में चल रहे रेव पार्टी से एनसीबी ने आर्यन समेत 17 लोगों को गिरफ्तार किया था। कोर्ट ने आर्यन खान को 14 दिन की जेल की सजा सुनाई है। इस मामले में आज आर्यन खान की जमानत को लेकतर कोर्ट में सुनवाई चल रही है। ऐसे में शाहरुख-गौरी के लिए हर पल भारी है। शाहरुख एक इंटरव्यू में खुलासा कर चुके हैं कि वह अपनी पत्नी के बाद अगर किसी से सबसे ज्यादा प्यार करते हैं तो वह उनके बच्चे ही हैं। वहीं उनके लिए अपने बेटे को जेल की हवा खाते देखना काफी मुश्किल होगा। लेकिन क्या आप जानते हैं की शाहरुख ने अपने बेटे का नाम आर्यन ही क्यों रखा। अगर नहीं तो जानिए शाहरुख और आर्यन कि जिंदगी से जुड़े इस किस्से के बारे में।
25 अक्तूबर 1991 ये वही दिन है जब शाहरुख ने गौरी से सारी दुनिया के सामने शादी की थी और अपने प्यार को रिश्ते का नाम दिया। शादी के सात सालों बाद उनका बेटा हुआ। जिसका नाम उन्होंने आर्यन रखा। आर्यन नाम रखने के पीछे किसी ज्योतिष विद्या का हाथ नहीं था, बल्कि इसका कनेक्शन लड़कियों से था।शाहरुख ने एक इंटरव्यू में कहा था कि आर्यन का लुक हम दोनों से आया है। मैंने सोचा क्यों ना अपने बेटे का नाम आर्यन रख दिया जाए। मुझे सिर्फ नाम की आवाज पसंद थी। मैंने सोचा जब वह किसी लड़की को बताएगा कि ‘मेरा नाम आर्यन है’, आर्यन खान… तो वह सुनने में अच्छा लगेगा।एक चैट शो में शाहरुख ने खुलासा किया था कि आर्यन के जन्म के समय बस वह यही सोच रहे थे कि वह दोनों के करीब नहीं हैं। बस दिमाग में एक ही बात चल रही थी कि गौरी ठीक हो, उसे कुछ भी न हो। हालांकि जब दोनों को देखा तब चैन आया था।
2 अक्तूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में चल रहे रेव पार्टी से आर्यन को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। जिसके बाद से ही वह जेल में है। जेल में आर्यन न ठीक सेखा रहा है, न पी रहा है। 20 अक्तूबर को आर्यन की किस्मत का फैसला आने वाला है। अगर आज आर्यन के वकील पक्ष साबित नहीं करते तो, एनसीबी के सबूतों के आधार पर आर्यन को फिर से जेल की हवा खानी पड़ सकती है।  

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: