Tuesday, June 22nd, 2021

Baba Ka Dhaba के कांता प्रसाद के फुट पाथ पर आते ही यूट्यूबर Gaurav wasan ने जताई खुशी , social media पर पोस्ट किया Karma

दिल्ली के मालवीय नगर का बाबा का ढाबा तो आपको याद ही होगा। पिछले साल बाबा सोशल मीडिया पर गजब छाए। यू-ट्यूबर गौरव वासन ने उनकीमुफलिसी का वीडियो बनाया जो खूब वायरल हुआ और दिलवालों की दिल्ली उनकी मदद के लिए दौड़ी चली आई, बाबा का ढाबा चल पड़ा। बाबा यानी कांता प्रसाद को दान में पैसे भी खूब मिले।

बाद में उन्हीं पैसों को लेकर उनका गौरव वासन से विवाद भी हुआ, मामला थाने तक पहुंचा। खैर, इन सबकेबीच बाबा ने अपना ढाबा बंद कर, दान में मिले पैसों की मदद से बीते साल दिसंबर में धूमधाम से एक नया रेस्टोरेंट खोल लिया था।

ढाबे में जहां कांता प्रसाद और उनकी पत्नी खुद खाना बनाते थे, वहीं रेस्टोरेंट में वो काउंटर पर बैठने लगे। दो रसोइए और एक वेटर काम कर रख लिए।शुरू में रेस्टोरेंट चला भी, लगा कि बाबा ने दिन फिर गए। लेकिन शुरुआती उत्साह के बाद कस्टमर धीरे-धीरे कम होते चले गए। खर्च बढ़ता चला गयाऔर आमदनी कम होती गई।

खुद कांता प्रसाद ने बताया कि उन्होंने रेस्तरां में ₹5 लाख रुपए का निवेश किया था, तीन लोगों को काम पर रखा। उनकाएक महीने का खर्च लगभग ₹1 लाख था। लेकिन महीने में कमाई हो रही थी 40,000 तक। भारी नुकसान का नतीजा ये हुआ कि कांता प्रसाद को अपना रेस्टोरेंट बंद करना पड़ा। बाबा कहते हैं कि उन्हें रेस्टोरेंट खोलने की गलत सलाह दी गई और उन्हें काफी घाटा सहना पड़ा।

उनके सारे पैसे खत्म हो गए।अब कांता प्रसाद फिर उसी फूड स्टॉल यानी बाबा का ढाबा पर लौट आए हैं, जहां से वो फेमस हुए थे। लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के चलते यहां भी आमदमी काफी कम है।

Baba Ka Dhaba : Kanta prasad के फुट पाथ पर आते ही गौरव वासन ने facebook पर पोस्ट कर खुशी जाहिर करते हुए कहा यह तो karma है ।

screenshot 2021 0608 2337382100639425003871502

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: