Sunday, October 17th, 2021

Bhupesh Baghel : मोदी और योगी सरकार सत्ता के नशे में चूर होकर जनता को कीड़े-मकोड़े की तरह कुचल रही, किसानों को बीजपी नहीं कर रही बर्दाश्त- मुख्यमंत्री

मोदी और योगी सरकार सत्ता के नशे में चूर होकर जनता को कीड़े-मकोड़े की तरह कुचल रही, किसानों को बीजपी नहीं कर रही बर्दाश्त- मुख्यमंत्री

लखनऊ। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लखीमपुर खीरी के मृतक किसानों के परिवारों से मिलने जा रहे थे. इस बीच उन्हें लखनऊ एयरपोर्ट में रोक लिया गया है. इसके विरोध में सीएम बघेल लखनऊ एयरपोर्ट पर ही धरने पर बैठ गए हैं. यहां से वे पत्रकारों से बातचीत कर रहे हैं. यूपी की योगी सरकार पर जमकर हमला बोल रहे हैं.

इस दौरान सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि योगी और मोदी सरकार समेत BJP के नेता सत्ता के नशे में चूर हैं. जनता और किसानों को कीड़े-मकोड़े की तरह कुचल रहे हैं. बीजेपी के नेता किसानों को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं. उन्होंने कहा कि किसानों को दिन दहाड़े मार रहे हैं. मंत्री के एक बेटे ने किसानों की हत्या कर दी।

सीएम बघेल ने कहा कि मैं जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन से अनुरोध कर रहा हूं, जिन बड़े नेताओं को गिरफ्तार किया गया, उनसे तो मिलने दिया जाए. प्रियंका गांधी समेत कई बड़े नेताओं को गिरफ्तार कर लिया गया है, उनसे मिलने नहीं दिया जा रहा है. उनसे मुझे नहीं मिलने दिया जा रहा है, उनसे मिलने में सरकार को क्या तकलीफ हो रही है।

इस दौरान सीएम बघेल ने सिलगेर घटना को लेकर कहा कि मेरे यहां भी सिलगेर में बड़ी घटना घटी थी. नक्सल प्रभावित इलाके में ट्रेन शुरू करने को लेकर विरोध कर रहे थे. इस बीच गोलियों चली थी. जिससे तीन लोगों की मौत हो गई थी, लेकिन हमने कभी भी किसी को रोका नहीं. राजनीतिक दलों को नहीं रोका और न ही पत्रकारों को जाने से रोका गया, लेकिन हमे और हमारे नेताओं को जाने नहीं दिया जा रहा है।सीएम बघेल योगी सरकार पर झल्लाते हुए बोले कि मुझे मेरे नेताओं से नहीं मिलने दिया जा रहा है. बीजेपी क्या यही महोत्सव मना रही है, जिसमें लोकतंत्र की हत्या की जा रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी हमेशा से अंग्रेजों के समर्थक रही है. बीजेपी अंग्रेजों को वैचारिक रूप से फॉलो करती है।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: