Tuesday, June 22nd, 2021

BIG NEWS : हाजीपुर के HDFC बैंक में 1 करोड़ 19 लाख रुपयों की लूट, बाइक से आए थे आरोपी

BIG NEWS : हाजीपुर के HDFC बैंक में 1 करोड़ 19 लाख रुपयों की लूट, बाइक से आए थे आरोपी

BIG NEWS : वैशाली. बिहार (Bihar) के वैशाली जिले के हाजीपुर के नगर थाना इलाके में एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) में 1 करोड़ रुपयों से अधिक की लूट होने का मामला सामने आया है.

बताया जा रहा है कि यहां 1 करोड़ 19 लाख रुपयों की लूट हुई है. बाइक सवार 5 अपराधी आए थे, जिन्होंने वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

बंद कमरे में एचडीएफसी बैंक का मुख्य द्वार को बंद कर दिया गया है और मीडिया को अंदर आने से मना कर दिया गया है. एसपी मनीष कुमार ने घटना की पुष्टि की है. वारदात की सूचना के बाद से ही नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज में आरोपियों का हुलिया पता चला है, उसके आधार पर ही जांच की जा रही है. पुलिस का दावा है कि आरोपियों तक पहुंचने में जल्द ही कामयाबी मिल सकती है.

इलाके में नाकाबंदी कर दी गई है. बाइक सवारों की तलाश तेज कर दी गई है. बैंक के स्टाफ व प्रबंधन से भी पूछताछ की जा रही है. बता दें कि बिहार में लूट की ये पहली वारदात नहीं है. आए दिन किसी न किसी जिले से इस तरह की वारदातें सामने आती रहती हैं.

BIG NEWS : हाजीपुर के HDFC बैंक में 1 करोड़ 19 लाख रुपयों की लूट, बाइक से आए थे आरोपी

BIG NEWS : शराब माफियाओं का भी आतंक

बता दें कि पटना में शराब बरामद करने गई दीघा पुलिस पर बीते बुधवार काे धंधेबाजाें और उसके परिजनाें ने  हमला कर दिया. यही नहीं विकासनगर में मारपीट करने के साथ क्विक माेबाइल के एक जवान समेत दाे पुलिसकर्मियाें  की वर्दी फाड़ दी गई.

इस घटना के बाद शराब काराेबारी विकास कुमार काे पुलिस की गिरफ्त से छुड़ा लेकर ले गए, वहीं पुलिस ने विकास के साथी मनाेज दुबे काे गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से पुलिस ने 20 बाेतल शराब बरामद की.

मनाेज मूल रूप से आरा का रहने वाला है पर दीघा इलाके में किराए के मकान में रहता है. विकास पूर्व सरपंच का भांजा है. वह विकासनगर में रहता है.

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: