Wednesday, September 22nd, 2021

Bigg Boss OTT : पहले प्यार फिर झगड़ा, अब मां सुनंदा से राकेश बापट को लेकर शमिता शेट्टी ने कही बड़ी बात

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है. शो में अब केवल छह कंटेस्टेंट्स बचे हैं, जिनमें से कोई एक बिग बॉस ओटीटी का पहला विजेता बनेगा. इस बीच शो में फैमिली डे आयोजित किया गया. सभी कंटेस्टेंट्स के परिवार के लोग उनसे मिलने के लिए और उनका हौंसला बढ़ाने आए. एक राउंड के दौरान शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की मां सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) घर में आईं और एक्ट्रेस ने अपनी मां से दिल खोलकर बातें की. शमिता ने मां से बात करते हुए राकेश बापट (Raqesh Bapat) को लेकर भी बात की.

सबसे पहले सुनंदा शेट्टी घर में आती हैं और सभी कंटेस्टेंट्स को ढेर सारी बधाई देती हैं. वह पहले राकेश को अपने पास बुलाती हैं और उन्हें बताती हैं कि वह कैसा खेल रहे हैं और साथ ही बताती हैं कि राकेश और शमिता घर के बाहर ट्रेंड कर रहे हैं. वह राकेश से कहती हैं कि वे वही आदमी रहें जो वो हैं और किसी के लिए भी खुद को न बदलें. वह खेल में ही रहें और कुछ भी बदलाव न करें. सुनंदा उनसे कहती हैं कि वह अपने गेम खेलें, फिर वो चाहे अच्छा हो या गंदा.

राकेश को लेकर शमिता ने मां से पूछी ये बात

इतना ही नहीं, सुनंदा ने राकेश की इस बात की भी सराहना की कि कैसे उन्होंने अपनी जिंदगी पर खुलकर बात रखी, जब निया शर्मा शो पर आई थीं. इसके बाद सुनंदा ने अपनी बेटी शमिता से बातचीत की. शमिता ने अपनी मां से बहुत पूछा – क्या राकेश स्वीट नहीं है? इसका जवाब देते हुए सुनंदा कहती हैं- वह बहुत ही स्वीट है. वह एक जेंटलमैन है.

शमिता ने अपनी मां से यह भी कहा कि घर के कंटेस्टेंट उन्हें बॉसी बुलाते हैं और क्या वह सच में बॉसी हैं? उनकी मां कहती हैं- बॉसी किस एंगल से… तुम सोने के सींग अपने सिर पर लगाकर नहीं आई हो. तुम एक सामान्य लड़की की तरह आई हो, जैसे बाकी कंटेस्टेंट हैं. लोग धमकाते हैं और तुम घर में एक सिंपल लड़की की तरह हो. तुम्हें खुद को दूसरों के लिए बदलने की जरूरत नहीं है. मैं जानती हूं तुम क्या हो. मैं तुम्हे बताती हूं कि दुनिया क्या सोचती है. वे सोचते हैं कि तुम क्वीन हो, जो उनके दिलों में रहती है. मैं जानती हूं कि तुम कई चीजों को डिजर्व नहीं करतीं, जो तुम्हें परेशान कर रही हैं. जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं.

इसके साथ ही शमिता ने अपनी बहन शिल्पा शेट्टी के बार में मां से पूछा. उन्होंने शिल्पा को लेकर कहा कि शिल्पा ठीक है. सभी ठीक हैं. वह तुम्हें बहुत मिस करती है और हम सभी को तुमपर गर्व है. जब वह बिजी होती हैं अपने कामों में तो वह मुझसे सारे अपडेट लेती रहती हैं

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: