Thursday, December 9th, 2021

Bigg Boss 15: एकता कपूर ने तेजस्वी को लेकर करण कुंद्रा से पूछा सवाल, शर्म से लाल हो गए अभिनेता

पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स शुरुआत से ही अपने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं। शो अब अपने छठे हफ्ते में प्रवेश कर चुका है। ऐसे में फिनाले की रेस के लिए सभी सदस्यों के बीच मुकाबला कड़ा होने वाला है। वहीं, शो में फिर हुए डबल एविक्शन ने दर्शकों को हैरान कर दिया है। शनिवार को जहां मायशा अय्यर बेघर हुईं तो वही उनके बाद रविवार को प्रसारित हुए एपिसोड में उनके बॉयफ्रेंड ईशान सहगल को कम वोटों के चलते घर से बाहर होना पड़ा।

बीते हफ्ते घर में हुए सभी कारनामे और हंगामे के बाद वीकेंड का वार एपिसोड लेकर एक बार फिर शो के होस्ट सलमान खान घरवालों से मिलने पहुंचे। इस दौरान सलमान ने घरवालों के साथ खूब सारी बातचीत और मस्ती मजाक भी की। इसी बीच आज के एपिसोड में बतौर मेहमान नजर आईं टेलीविजन की क्वीन एकता कपूर और टीवी एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी और सुरभि चंदना।

शो में पहुंचे मेहमान घर के अंदर सदस्यों से बातचीत करते हुए कई मजेदार टास्क भी कराए। इस दौरान उन्होंने घरवालों को चेहरे से नकाब हटाने वाला एक टास्क दिया। इसके तहत सभी घरवालों को एक-एक कर अलग- अलग नाम के मुखौटे घर के दूसरे सदस्यों को पहनाने को कहा। इस दौरान सभी घरवालों ने अपने- अपने हिसाब से सदस्यों को मुखौटे दिए।

टास्क करते हुए शमिता ने करण कुंद्रा को ढ़ोंगी सदस्य का मुखौटा दिया। वहीं, करण ने विशाल को बेवकूफ करार दिया। वहीं, शमिता के करण को ढ़ोंगी का मुखौटा देने एकता कपूर ने करण कुंद्रा को बीच में रोकते हुए उनसे एक सवाल किया, जिसे सुन करण शर्म से लाल हो गए।

दरअसल, एकता कपूर ने करण से कहा कि एक बात पूछूं, तेजा पसंद है? एकता का यह सवाल सुनते ही करण शर्म से लाल हो गए और उनकी बोलती बंद हो गई। वहीं, करण के यह हाव- भाव देख घर वाले भी उन्हें छेड़ने लगे। करण की यह हालत देख एकता कहती है कि ये तो ब्लश कर रहा है। इस पर करण कहते हैं कि वह उन्हें हिंट दे रहे हैं कि उनके दिल में क्या है।

, शो की बात करें तो हाल ही में शो में दो वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद अब दर्शकों को शो में डबल एविक्शन देखने को मिला। इसके तहत एक तरफ जहां राकेश बापट और नेहा भसीन ने एंट्री की। तो वहीं, दूसरी तरफ मायशा अय्यर और ईशान सहगल घर से बेघर कर दिए गए। ऐसे में अब शो में क्या नया मोड़ आने वाले है, यह देखना दिलचस्प होगा।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: