Sunday, May 22nd, 2022

Bihar News : तेजस्वी अपनी पत्नी राजश्री के साथ पालो रोड स्थित अपने सरकारी बंगले में शिफ्ट होने की तैयारी में

 राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के परिवार में अब दोनों भाइयों के बीच रिश्तों में दरार बढ़ता जा रहा है. पिटाई प्रकरण के बाद तेज प्रताप का पार्टी से इस्तीफा और राजद के प्रदेश अध्यक्ष पर बयानबाजी से तेजस्वी यादव खासे नाराज हैं. एक ओर जहां तेज प्रताप अपना बंगला छोड़ कर मां राबड़ी के साथ रहने 10 सर्कुलर रोड आ गये हैं, वहीं तेजस्वी अपनी पत्नी राजश्री के साथ पालो रोड स्थित अपने सरकारी बंगले में शिफ्ट होने की तैयारी कर रहे हैं.

वैसे दोनों भाइयों को पिता लालू प्रसाद के पटना आने का इंतजार है. कहा जा रहा है कि लालू प्रसाद के आने के बाद इसपर अंतिम फैसला लिया जायेगा. तेज प्रताप यादव के 10 सर्कुलर आवास लौटने के बाद घर का माहौल बदल गया है. तेजप्रताप भले ही अपने पुराने कमरे में आकर रह रहे हैं, लेकिन फिलहाल मां राबड़ी के अलावा उनकी किसी सदस्य से बातचीत नहीं हो रही है. ऐसे में राबड़ी देवी के आगे तेजस्वी का राबड़ी आवास छोड़ने का फैसला एक नयी समस्या बन कर खड़ी हो गयी है.

तेजस्वी यादव को नेता प्रतिपक्ष के नाते पोलो रोड में आवास मिला हुआ है. यह बंगला पहले उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को आवंटित था. हालांकि तेजस्वी यादव इस आवास में कभी रहने नहीं गये. अब तेजस्वी पोलो रोड आवास में शिफ्ट होने की सोच रहे हैं. वैसे उनके राजनीतिक सलाहकार संजय यादव फिलहाल पोलो रोड आवास में शिफ्ट हो चुके हैं.

तेज प्रताप के राबड़ी आवास पहुंचने के बाद तेजस्वी को इस बात की आशंका सता रही है कि तेज प्रताप कभी भी संजय यादव, जगदानंद सिंह और एमएलसी सुनील कुमार सिंह को वहां निशाने पर ले सकते हैं. ऐसे में तेज प्रताप के राबड़ी आवास में रहने से तेजस्वी यादव खुद वहां असहज महसूस कर रहे हैं. लिहाजा वे अपने सरकारी आवास में शिफ्ट कर सकते हैं. अब देखना होगा कि लालू प्रसाद का इस मामले में क्या रुख होता है.

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: