Tuesday, June 22nd, 2021

Bihar: मुंशी ने थाने को बना दिया शराब का अड्डा, थाने में छलका रहा था जाम तो एस पी ने भेज दिया जेल

बिहार में कहने को तो शराबंदी है लेकिन राज्य में कई बार शराब तस्करी की खबरे सामने आती रही है. हालांकि नीतीश सरकार ये दावा करती आई है कि राज्य की पुलिस (Bihar Police) शराबंदी को लेकर सख्त है. लेकिन हाल ही में राजधानी पटना के एक पुलिस थाने में ही शराब पार्टी (Liquor Party At Police Station)का एक मामला सामने आए है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ.

राजधानी पटना के गौरीचक थाने (Gaurichak police station)में शराब पार्टी का मामला सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. वायरल वीडियो में शराब पार्टी मना रहे शख्स की पहचान गौरीचक थाना के मुंशी के रूप की गई है. हालांकि इस वीडियो के आधार पर ही आरोपी मुंशी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के बाद मुंशी दिनेश यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वीडियो में दिख रहा है कि गौरीचक थाना परिसर में शराब पार्टी खुलेआम चल रही है. हथियार से लैस जवान आते-जाते दिख रहे हैं. और गौरीचक थाना के मुंशी दिनेश यादव शराब पार्टी कर रहे हैं.

काफी दिनों से चल रह था थाने में शराब पीने का सिलसिला

मामला संज्ञान में आते ही सदर एएसपी संदीप सिंह ने थाने पहुंचकर पूरे मामले की जांच की और आरोपी मुंशी के खिलाफ गौरीचक थाने में ही प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेज दिया. बताया जा रहा कि काफी दिनों से थाना परिसर में ही पुलिसकर्मियों द्वारा शराब पीने की बातें सामने आ रही थीं. इसी दौरान किसी ने थाना परिसर के बैरक में शराब पी रहे मुंशी दिनेश यादव का वीडियो बना लिया.

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: