Friday, June 25th, 2021

Bill Gates शादी के 27 साल बाद अलग हुए पत्नी Melinda Gates से

Bill Gates शादी के 27 साल बाद अलग हुए पत्नी Melinda Gates से

New Delhi, Media Reports :

Bill Gates and Melinda Divorce बिल गेट्स (Bill Gates) और पत्नी मेलिंडा ने डाइवोर्स को लेकर एक बयान जारी किया, हाल ही में बिल गेट्स ने अपने ट्विटर पर लिखा है कि लंबी बातचीत और अपने रिश्ते पर काम करने के बाद हमने अपनी शादीशुदा ज़िन्दगी खत्म करने का फैसला किया है।
दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों की सूचि में है बिल गेट्स (Bill Gates) , गेट्स ने कहा की अलग होकर भी दोनों के बीच एक कड़ी रहेगी जो उन्हें जोड़े रखेगी। दरअसल, दोनों ने यह भी ऐलान किया है कि तलाक के बाद भी वे बिल ऐंड मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन के लिए साथ काम करते रहेंगे।
बीते 27 सालों में हमने तीन शानदार बच्चों को पाला और एक ऐसा फाउंडेशन बनाया जो दुनियाभर में लोगों को एक स्वस्थ और लाभकारी जीवन दे सके। हम दोनों इस फाउंडेशन के लिए आगे भी साथ काम करते रहेंगे लेकिन पति-पत्नी के तौर पर हम जीवन के अगले पड़ाव में नहीं जी सकते हैं। हम नया जीवन शुरू करने जा रहे हैं, इसलिए लोगों से हमारे परिवार के लिए स्पेस और प्राइवेसी बनाए रखने की उम्मीद है।’ बिल गेट्स और मेलिंडा (Melinda Gates) की शादी 1994 में हुई थी। हालांकि उनकी पहली मुलाकात साल 1987 में हुई थी। 27 साल लंबे चले इस साथ के खत्म होने की सूचना से लोग हैरान भी हैं। बिल गेट्स (Bill Gates) की गिनती दुनिया के सबसे अमीर लोगों में होती है। इसके अलावा वह अपने समाजसेवी कार्यों के लिए भी जाने जाते हैं।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: