Sunday, May 22nd, 2022

Bollywood : ‘कुछ कुछ होता है’ में काजोल ने क्यों लगाया था हेयरबैंड? सालों बाद करण जौहर ने बताई मजेदार वजह

करण जौहर की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ बॉलीवुड की उन आइकॉनिक फिल्मों में से एक है, जो दर्शकों को आज भी काफी पसंद आती है और आने वाले समय में भी ये फिल्म ऐसे ही पसंद की जाएगी। इस फिल्म में प्यार और दोस्ती के साथ कॉलेज लाइफ का एक मजेदार तड़का लगाया गया है, जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया। इस फिल्म ने कमाई के झंडे गाड़ दिए थे। इतना ही नहीं, इस फिल्म ने फैशन के मामले में भी एक नया ट्रेंड सेट किया था, जो आज तक फॉलो किया जाता है।
 
इस फिल्म में शाहरुख खान एक कूल डूड के किरदार में नजर आए थे, जो नेक चैन पहनकर घूमते थे और लड़कियों को फ्रेंडशिप बेंड बांधते थे। दूसरी तरफ काजोल का हेयरबैंड भी काफी पॉपुलर हुआ था। काजोल ने आधी फिल्म में हेयरबैंड लगाया था लेकिन असल में ये हेयरबैंड काजोल के लुक को कंप्लीट करने के लिए नहीं बल्कि किसी और ही वजह से लगाया गया था और ये बात खुद अब सालों बाद करण जौहर ने बताई है।

दरअसल, इस वीकेंड के मौके पर काजोल और करण जौहर, रणवीर सिंह के शो ‘द बिग पिक्चर’ में पहुंचे। इस दौरान करण जौहर ने फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में काजोल के हेयरबैंड से जुड़ी एक मजेदार कहानी बताई है। रिपोर्ट के मुताबिक, शो में करण जौहर ने कहा है कि काजोल ने बालों की समस्या को खत्म करने के लिए ये हेयरबैंड पहना था।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: