Sunday, May 22nd, 2022

Bollywood : 3 बड़े प्रोजेक्ट्स के साथ फिल्मों में वापसी करेंगी अनुष्का शर्मा? जानिए इसमें कितनी है सच्चाई

अनुष्का शर्मा काफी समय से फिल्मों से दूर हैं. अपनी बेटी के जन्म को लेकर वो बहुत ज्यादा बिजी थीं. तकरीबन दो साल वो फिल्मों से दूर रही हैं लेकिन अब वो फिल्मों में दोबारा वापसी करने के लिए तैयार हैं.

उनके फैंस भी काफी समय से उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अनुष्का शर्मा की फिल्मों में वापसी का बड़े लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है और सूत्रों के अनुसार, अभिनेत्री तीन प्रोजेक्ट पर साइन करने के लिए तैयार हैं,

जिनमें से दो थिएट्रिकल प्रोजेक्ट्स होंगी. वो एक ओटीटी ऑरिजिनल फिल्म में भी दिखाई देंगी, जिसे भारत में डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए शूट की गई अब तक की सबसे बड़ी फिल्म माना जाता है.

एक ट्रेड सोर्स ने इनफॉर्म किया कि, “अनुष्का शर्मा की फिल्मों में वापसी 2022 में हमारे फिल्म इंडस्ट्री के लिए सबसे अच्छी बात है. उनके ज्यादातर तीन बड़े प्रोजेक्ट्स में देखे जाने की उम्मीद है, उनमें से दो बड़े स्क्रीन एंटरटेनर हैं,

जबकि एक बड़े पैमाने पर माउंटेड ओटीटी प्रोजेक्ट है. जिस पैमाने के साथ इस प्रोजेक्ट की कॉन्सेप्चुअलाइजेशन आसानी से की जा रही है, वो इसे भारत में डिजिटल स्पेस के लिए बनने वाली सबसे बड़ी फिल्म बनाती है.

हम उम्मीद कर सकते हैं कि ये घोषणाएं अगले साल की शुरुआत में शुरू होंगी और अनुष्का के फैंस उस रेंज और क्लटर-ब्रेकिंग प्रोजेक्ट्स से खुश होंगे, जिसके साथ वो उनका मनोरंजन करने के लिए चुनेंगी, ”.

सूत्रों का कहना है कि,“अनुष्का का हिंदी सिनेमा में सबसे बड़ी हिट देने का शानदार ट्रैक रिकॉर्ड, उनके शानदार, वर्सटाइल एक्टिंग स्किल के साथ, पहले से ही इन प्रोजेक्ट को बहुत बड़ा टॉकिंग पॉइंट बना देता है.

इसलिए, हर एक घोषणा से बड़ी बातचीत की शुरुआत होने की उम्मीद की जा सकती है. अनुष्का हमेशा से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के जरिए निर्मित सर्वश्रेष्ठ सिनेमा का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक रही हैं

और ये नए ऑप्शन फ्रेश और नए एंटरटेनर्स को चुनने के लिए उनके दिमाग को रिफ्लेक्ट करेंगे. वो अपने एक्टिंग करियर पर ध्यान केंद्रित करेगी और सिनेमा का हिस्सा बनना चाहती हैं जो उल्लेखनीय रूप से अलग है लेकिन बेहद मनोरंजक है, “.

अनुष्का शर्मा की तीन फिल्में हैं जिन्होंने उनके बेल्ट के तहत 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया है- सुल्तान, पीके और संजू. अब जबकि अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका जल्द ही 11 जनवरी को एक साल की हो जाएगी, अभिनेत्री एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: