Sunday, May 22nd, 2022

Bollywood : अपने बोल्ड कपड़ों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है उर्फी जावेद

उर्फी जावेद को उनके अजीब फैशन सेंस के लिए जाना जाता है। वह अक्सर अपने बोल्ड कपड़ों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसी के चलते उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। हालांकि उर्फी को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है लेकिन अब उनको लेकर एक हैरान कर देने वाली बात सामने आई है, कि उन्हें कथितौर पर एडल्ट फिल्म की शूटिंग करते हुए पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ लिया। तो चलिए जानते हैं कि आखिर पूरा माजरा क्या है।

कॉन्टेंट क्रिएटर रोहित गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडस से एक वीडियो शेयर की है जिसमें उर्फी को एक ऑफिस में देखा जा सकता है, यहां वह फिल्म के लिए एक निर्देशक से मिलने आईं हुई थीं। इसके बाद निर्देशक उन्हें बताता है कि ये एक सीक्रेट प्रोजेक्ट है और फिल्म में रणबीर कपूर विलेन के किरदार में है।

इसके बाद उर्फी को बताया जाता है कि हीरो के रोल के लिए एक विदेशी एक्टर को लिया गया है और सिंगर बादशाह इस फिल्म के लिए संगीत तैयार करेंगे। इसके बाद एक दूसरे निर्देशक रोहित (कॉन्टेंट क्रिएटर) की एंट्री होती है और उनके साथ में फिल्म का अभिनेता है, जिसे लीड रोल के लिए लिया गया है। उसे देखकर उर्फी अभिनेता के विदेशी होने के बारे में पूछती हैं तो बताया जाता है कि वह युगांडा से है।

इन सारी चीजों के बाद, निर्देशक उर्फी को अभिनेता के साथ ऑडिशन देने के लिए कहता है और उन्हें एक्टिंग के लिए अजीब से डायलॉग देता है। तभी अचानक वहां एक पुलिस अधिकारी आ जाता है और एडल्ट फिल्म की शूटिंग के लिए वहां मौजूद तीन लोगों की पिटाई शुरू कर देता है। जिसके बाद दोनों उर्फी के ऊपर सारा दोष मढ़ दिया गया।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: