Sunday, May 22nd, 2022

Bollywood : रंगदारी मामले में जैकलीन की 7.27 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) एक बार फिर से मुसीबतों में फंसती दिखाई दे रही है. ईडी की ओर से एक्ट्रेस पर बड़ी कार्रवाई की गई है. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ रंगदारी मामले में जैकलीन की 7.27 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की है. सूत्रों की मानें तो ईडी अभिनेत्री को पूछताछ के लिए भी बुला सकती है.

ईडी ने स्पष्ट किया है कि अभिनेत्री सुकेश चंद्रशेखर मामले में आरोपी नहीं बल्कि एक संदिग्ध है. चूंकि अभिनेत्री और उनके परिवार के सदस्यों को सुकेश से महंगे उपहार मिले हैं, इसलिए जैकलीन को बाद में पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है.” सूत्रों की मानें तो सुकेश ने जैकलीन को 5.71 करोड़ के गिफ्ट्स दिए थे. जिसमें कार, महंगे सामान, बिल्ली, घोड़ा और फंड शामिल है.

बीते दिनों सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच कर रही जांच एजेंसी जैकलीन से पूछताछ कर चुकी है. अपने कनेक्शन के बारे में खुलासा करते हुए, जैकलीन ने ईडी अधिकारियों को बताया था कि वह 2017 से सुकेश चंद्रशेखर के संपर्क में थी और ठग ने उसे बताया था कि वह दिवंगत जयललिता के परिवार से है. जैकलीन ने ईडी को बताया, “मैं फरवरी 2017 से सुकेश से बात कर रही हूं. अगस्त 2021 में उन्हें गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद मैं उनसे कभी नहीं मिली. उन्होंने मुझे बताया कि वह सन टीवी के मालिक हैं और जयललिता के राजनीतिक परिवार से हैं.”

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: