Thursday, May 19th, 2022

Bollywood : दे प्यार दे’ के सीक्वल की योजना बना रहे हैं अजय देवगन

बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और अभिनेता अजय देवगन को हाल ही में फिल्म ‘रनवे 34’ में एक साथ देखा गया। इस फिल्म का निर्देशन खुद अजय देवगन ने किया है। फिल्म में अजय और रकुल के अलावा बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में हैं। हालांकि इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। इस फिल्म में, रकुल प्रीत सिंह और अजय देवगन सह-पायलट की भूमिका निभा रहे हैं। बता दें कि ‘रनवे 34’ से पहले दोनों को फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में एक साथ देखा गया था। साल 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। अब खबर आ रही है कि अजय जल्द ही इस फिल्म का सीक्वल लाने जा रहे हैं।

दे दे प्यार दे में, अजय देवगन ने आशीष मेहरा की भूमिका निभाई थी, जिसे आधी उम्र की महिला आयशा (रकुल प्रीत सिंह) से प्यार हो जाता है। वह उसे अपनी पहली शादी के बारे में बताता है और तब्बू व उसके बच्चों से उसका परिचय कराता है। हाल ही में, रनवे 34 का प्रचार करते हुए, अजय ने पुष्टि की कि वह ‘दे दे प्यार दे’ के सीक्वल की योजना बना रहे हैं।

दे दे प्यार दे’ के सीक्वल के बारे में बात करते हुए अजय ने कहा, “मुझे लगता है कि मेकर्स इस वक्त स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। अब देखते हैं कि यह फिल्म कब आएगी।” गौरतलब है कि ‘दे दे प्यार दे’ की कहानी बाकी कहानियों से बिल्कुल अलग थी, शायद इसलिए लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आई। हालांकि, अब अजय देवगन जिस कहानी की बात कर रहे हैं वह जाहिर तौर पर अलग कहानी है, लेकिन दर्शकों को लुभाने में वह कितने कामयाब होते हैं, ये तो फिल्म की रिलीज हाेने के बाद ही पता चलेगा। लेकिन अजय के साफ कहने के बाद लोगों में इस फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है। अब इस फिल्म की शुरुआत यानि फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी ये भी आने वाले दिनों में पता चलेगा।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: