Sunday, May 22nd, 2022

Shahid Kapoor के साथ स्कूल में होता था गलत सलूक

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर वर्तमान में अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म जर्सी की को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. फिल्म में मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी हैं. यह उसी नाम से नेशनल विनर तेलुगु फिल्म की हिंदी रीमेक है जिसमें नानी ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

अब कर्ली टेल्स के साथ हालिया बातचीत में, जब वी मेट अभिनेता ने मुंबई में अपने स्कूल के दिनों के बारे में खुलकर बात की और खुलासा किया कि उन्हें धमकाया गया था. शाहिद ने अपना प्रारंभिक बचपन दिल्ली में बिताया जहां वह पंकज कपूर से तलाक के बाद अपनी मां-अभिनेत्री नीलिमा अजीम के साथ रहे. बाद में, अभिनेता अपनी माँ के साथ 10 साल की उम्र में मुंबई चले गए.

कबीर सिंह अभिनेता ने कहा, “मुझे बॉम्बे में अपने स्कूल से नफरत थी, क्योंकि मुझे धमकाया गया और बहुत बुरा व्यवहार किया गया. शिक्षक भी मेरे साथ अच्छे नहीं थे. मुझे माफ करें, लेकिन यह सच है. मुझे दिल्ली में अपने स्कूल से प्यार था, मैं वहां जूनियर केजी से था. और मेरे बहुत सारे दोस्त थे. मेरी दिल्ली में अद्भुत यादें हैं और बॉम्बे में स्कूली शिक्षा की बहुत सुखद यादें नहीं हैं. बॉम्बे में मेरा कॉलेज वास्तव में अच्छा था, मुझे बहुत मज़ा आया, मैं मीठीबाई में था, लेकिन स्कूली शिक्षा इतनी अच्छी नहीं थी.”

काम के मोर्चे पर, शाहिद अगली बार राशी खन्ना के साथ अमेज़न प्राइम वीडियो के लिए राज एंड डीके की एक अनटाइटल्ड वेब सीरीज़ में दिखाई देंगे. यह ओटीटी की दुनिया में अभिनेता का डिजिटल डेब्यू भी है. इसके बाद वह पहली बार टाइगर ज़िंदा है के निर्देशक अली अब्बास ज़फ़र के साथ भी काम करेंगे, जो एक क्राइम थ्रिलर है.

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: