Friday, October 22nd, 2021

BSP : लोक जनशक्ति के बाद अब बसपा में टूट , बागी विधायक बनाएंगे नई पार्टी

लखनऊ, न्यूज हसल इंडिया, उत्तरप्रदेश बहुजन समाज पार्टी के बागी विधायक असलम राईनी ने एलान किया है कि उत्तरप्रदेश के बागी 11 विधायक मिलकर एक नई पार्टी बनाने जा रहें हैं जिसका नेतृत्व लालजी वर्मा करेंगे ।

नई पार्टी के लिए एक सदस्य की कमी

उत्तरप्रदेश विधान सभा चुनावों में अभी 8-10 माह का समय है लेकिन राजनीतिक दलों में सत्ता हथियाने घमासान पिछ्ले एक साल से चल रहा है । इस बीच बसपा के 11 विधायक बागी होकर बैठे हैं । आज बागी विधायक असलम राईनी ने दावा किया कि बागी 11 विधायक मिलकर एक नई पार्टी बनाएंगे । उंन्होने नई पार्टी के मद्देनज़र विधान सभा अध्यक्ष से मुलाकात की है । उनको नई पार्टी के लिए 12 विधायक चाहिए लेकिन उनके पास अभी 11 ही हैं । उंन्होने कहा एक विधायक की कमी को शीघ्र पूरा करके नई पार्टी बनाई जाएगी । उंन्होने कहा लालजी वर्मा हमारे नेता होंगे बो जैसा कहेंगे वैसा किया जाएगा । उंन्होने कहा हमे मायावती से नहीं सतीश मिश्रा से शिकायत है ।

बागी विधायक अखिलेश यादव से मिले

बसपा के आधा दर्जन बागी विधायक आज उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी नेता अखिलेश यादव से मुलाकात कर राजनीतिक घटनाक्रम पर चर्चा किये । अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद ये विधायक विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित से भी मुलाकात किये । 6 विधायको का नेतृत्व असलम राईनी कर रहे थे ।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: