Thursday, December 9th, 2021

CG News : छत्तीसगढ़ हर्बल्स दीवाली मेला: 28 अक्टूबर को सुश्री दीपशिखा श्रीवास द्वारा लोक गाथा पर आधारित कलश नृत्य की आकर्षक प्रस्तुति


रायपुर, 28 अक्टूबर 2021,NHI,राजधानी के पंडरी स्थित छत्तीसगढ़ हाट परिसर में 02 नवम्बर तक आयोजित छत्तीसगढ़ हर्बल्स दीवाली मेला में प्रतिदिन संध्या 7 बजे से सांस्कृतिक कार्यक्रमों की आकर्षक प्रस्तुति दी जा रही है। इस कड़ी में 28 अक्टूबर को शाम 7 बजे सुश्री दीपशिखा श्रीवास भिलाई द्वारा लोक गाथा पर आधारित कलश नृत्य की मनोहारी प्रस्तुति दी जाएगी।
गौरतलब है कि राज्य लघु वनोपज संघ द्वारा 24 अक्टूबर से 02 नवम्बर तक छत्तीसगढ़ हर्बल्स दीवाली मेला का आयोजन किया गया है। मेला में छत्तीसगढ़ हर्बल्स के 130 से अधिक उत्पाद 15 प्रतिशत की छूट पर उपलब्ध है। मेला के नोडल अधिकारी श्री अमरनाथ प्रसाद ने बताया कि 28 तथा 29 अक्टूबर को मेला दोपहर 2 बजे से प्रारंभ होकर रात्रि 10 बजे तक चलेगा। इसी तरह 30 तथा 31 अक्टूबर को मेला पूर्वान्ह 11 बजे से प्रारंभ होकर रात्रि 10 बजे तक चलेगा। मेला में बच्चों के लिए निःशुल्क झूला की व्यवस्था है और आयुर्वेदिक चिकित्सालय का स्टाल भी लगाया गया है। इसमें निःशुल्क नाड़ी परीक्षण और वैद्य परामर्श की सुविधा उपलब्ध है।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: