Tuesday, June 22nd, 2021

सेल्फी ने ले ली 2 भाइयों की जान , लन्दन में लगा था जॉब अगले महीने जॉइनिंग थी, महीने भर पहले इंजीनियर की हुई थी शादी

कोरबा/कटघोरा: मिली जानकारी के मुताबिक कटघोरा में आज आंधी तूफान के चलते बिजली ठप्प था. जिस कारण 30 वर्षीय पीयूष गोयल, भाई आयुष गोयल (19 वर्ष), पत्नी राशि गोयल (27 वर्ष) और बहन रिया गोयल (28 वर्ष) एक साथ घूमने निकल गए. सभी लोग घूमते-घूमते केदाई वाटर फॉल तक पहुंच गए. पानी के किनारे खड़े होकर सभी सेल्फी ले रहे थे. आपस में बातचीत करने में मशगूल थे. लेकिन उन्हें नहीं पता था कि ये उनकी आखिरी सेल्फी होगी.

पिकनिक मनाने केंदई गए चार लोगों में से दो की डूबकर मौत की खबर सामने आई है. दोनों सगे भाई थे. इनमे एक विवाहित था जबकि दूसरा मृतक छोटा का छोटा भाई था. मृतकों का नाम पीयूष गोयल और आयुष गोयल है. वे कटघोरा नया बस स्टैंड के पास निवासरत थे. आज पीयूष और आयुष पत्नी और बहन के साथ केंदई जलप्रपात पिकनिक मनाने गए थे.

इसी दौरान दोनों भाई नहाने के लिए पानी मे उतरे थे. और सेल्फी लेने के दौरान पीयूष गोयल का पैर फिसल गया और पानी में गिर गया, बड़े भाई को पानी में गिरते देख छोटा भाई आयुष गोयल भी बड़े भाई को बचाने पानी में कूदा लेकिन दोनों डूबने लगे तभी पीयूष की पत्नी राशि बंसल जिसे तैरना आता था दोनों को बचाने वो भी पानी में कूद जद्दोजहद करने लगी लेकिन तब दोनों की मौत हो चुकी थी.

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: