Tuesday, June 22nd, 2021

CG News : छग प्रदेश युवा कांग्रेस की हुई वर्चुअल बैठक

CG News, Raipur, News NHI,

30 अप्रैल को “आभार छग सरकार” के नाम से चलाया जाएगा अभियान, घर से धन्यवाद देंगे सभी युवा कांग्रेस पदाधिकारी

img 20210425 wa00084364497720557197955

आज छग प्रदेश युवा कांग्रेस की ज़ूम एप्प के माध्यम से वर्चुअल बैठक हुई जिसमे विशेष रूप से राष्ट्रीय अध्यक्ष बी वी श्रीनिवास जी छग प्रभारी *संतोष कोलकुंडा जी, सह प्रभारी *एकता ठाकुर जी* और प्रदेश अध्यक्ष पूर्णचंद कोको पाढ़ी जी उपस्थित रहे।

राष्ट्रीय प्रवक्ता सुबोध हरितवाल ने बताया कि बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास जी द्वारा छग युवा कांग्रेस द्वारा किये जा रहे कार्यो को सराहा गया और और साथ ही #SOSIYC के तहत लोगो की मदद करने की अपील भी उनके द्वारा की गई।

प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी ने पदाधिकारियो को लगातार जनसेवा करने के निर्देश देते हुए हॉस्पिटल में बेड दिलाने, प्लाज्मा देने , ऑक्सीजन की व्यवस्था करने और दवाई दिलाने में मदद करने के निर्देश दिए। कोको पाढ़ी ने कहा कि युवा कांग्रेस को सभी राजनैतिक काम बंद कर सिर्फ और सिर्फ सेवा में ध्यान लगाना है ।

प्रदेश अध्यक्ष ने युवाओ को क्षमता अनुसार मुख्यमंत्री राहत कोष में भी मदद करने की अपील की

प्रदेश प्रभारी संतोष कोलकुंडा जी ने लगातार किये जा रहे कार्यो का आंकलन कर राष्ट्रीय नेतृत्व को अवगत करवाया की कैसे छग के युवा कांग्रेसी काम कर रहे है साथ ही सह प्रभारी एकता ठाकुर ने युवाओ को आगे रहकर श्रीनिवास जी कप प्रेरणा मानकर काम करने की नसीहत दी।

प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी द्वारा राज्य सरकार के आभार का प्रस्ताव लाया गया जिसे सभी ने समर्थन करते हुए 30 अप्रैल को “आभार छग सरकार” के स्लोगन के साथ आभार दिवस मनाने का निर्णय लिया है।

कोको पाढ़ी ने कहा कि हम छग के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी और स्वास्थ्य मंत्री श्री टी एस सिंहदेव जी के प्रति आभार व्यक्त करना चाहते है क्योंकि उन्होंने 18 वर्ष के ऊपर सभी लोगो को मुफ्त वैक्सीन लगाने का फैसला किया है।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: