Sunday, May 22nd, 2022

CG News : एक ही परिवार के 5 लोग कार में जिंदा जले,झपकी आने से हुई सड़क दुर्घटना

छत्तीसगढ़ के बालोद से पारिवारिक शादी समारोह मे शामिल होने के बाद गुरूवार की रात वापस खैरागढ घर लौट रहे कोचर परिवार के पांच सदस्यों की बालोद के पास सड़क दुर्घटना मे मौत हो गई। दुर्घटना की भयावहता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि दुर्घटना के बाद कार मे आग लग गई जिससे कार मे सवार सभी लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड दिया।
प्राप्त समाचारों के अनुसार खैरागढ़महावीर स्वामी वार्ड दिगम्बर जैन मंदिर निवासी 62 वर्षीय सुभाष कोचर पिता  अपनी पत्नी 59 वर्षीय कांति कोचर,32 वर्षीयभावना कोचर, 26 वर्षीय वृद्धि कोचर तथा 24 वर्षीय पूजा कोचर के साथ अपनी मारुती आल्ट्रो कार क्रमांक सीजी 08 एआर 5296 से 20 अप्रैल को खैरागढ से बालोद में अपने साले सुभाष बाफना के घर शादी समारोह में शामिल होने के लिये गये हुए थे। शादी समारोह सम्पन्न होने के बाद पूरा परिवार गुरूवार 22 अप्रैल की रात को वापस अपने घर खैरागढ जाने को निकला।
बताया जाता है कि मध्यरात्रि मे कार चला रहे सुभाष कोचर को झपकी आने से ग्राम गोपालपुर खुर्द थाना ठेलकाडीह के पास  उनकी कार पुलिया से टकराकर पलट गयी जिससे कार में आग लग गई कार में सवार लोग बाहर नहीं निकल पाये कार में ही आग से जलने से उनकी मृत्यु हो गई। पुलिस के आला अधिकारियों द्वारा मौके पर पहुंचकर फारेंसिक टीम के साथ घटना स्थल का मुआयना किया गया है। मृतकों की पहचान सुभाष कोचर के राजनांदगांव कामठी लाईन निवासी भतीजे 40 वर्षीय पूनम कोचर ने मौके पर पहुंच कर शव की पहचान की।जिसके बाद पुलिस ने आगे की कार्यवाही की।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: