Friday, October 22nd, 2021

Chhattisgarh Congress : मुख्यमंत्री के कार्यकाल को लेकर अफवाहें गलत , निगम मंडल की सूची हाईकमान के निर्देश के बाद जारी होगी

रायपुर,न्यूज हसल इंडिया, छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने आज मीडिया से कहा कि छत्तीसगढ़ में मुख्य्मंत्री के कार्यकाल को लेकर केवल अफवाहें उड़ाई जा रही है । सरकार पांच साल के लिए बनाई गई है । और फैसले सभी की सहमति से हो रहे हैं । वहीं निगम मंडल की सूची जारी करने हो रहे विलम्ब के मामले पर उंन्होने कहा कि ऐसे कामों में स्वीकृति लेने में वक्त लगता है जैसे ही हाईकमान से स्वीकृति मिल  जाएगी सूची जारी कर दी जाएगी । इस मामले में कहीं कोई नाराजगी नही है ।

मिशन 2023 में जुटे कांग्रेसी

उंन्होने कहा कि कांग्रेस अब 2023 के चुनाव की तैयारी में जुट गई है । अगला चुनाव भी हमे जीतकर आना है । इसलिए प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरू किए गए हैं । वर्धा में प्रशिक्षण कार्यक्रम हुआ था अब रायपुर में होगा ,फिर जिला व ब्लॉक स्तर पर भी किये जायेंगे । प्रशिक्षण कार्यक्रम का विस्तार किया जाएगा ।

जनसुनवाई फिर होगी शुरू

उन्हीने कहा कि लोगों की समस्या सुनने के लिए जनसुनवाई जो राजीव भवन में मन्त्री कर रहे थे वह कोरोना की वजह से बन्द कर दिया गया था जिसे अब फिर से शुरू किया जाएगा । एक मन्त्री रोज राजीव भवन बैठेंगे और रोज जनता की समस्याओं को सुना जाएगा और निदान किया जाएगा ।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: