Tuesday, September 21st, 2021

CHINESE SPY : बांग्लादेश के रस्ते अवैध तरीके से भारत में प्रवेश करते एक चीनी जासूस हुआ गिरफ्तार, BSF ने किया अरेस्ट

CHINESE SPY : भारत-बांग्लादेश (India Bangladesh Border) की सीमा पर बांग्लादेश से अवैध रूप से भारत में प्रवेश करते एक चीनी नागरिक (Chinese Citizen) को बीएसएफ BSF ने अरेस्ट किया है.

वह मालदा जिले के मानिकचक से सटी सीमा में प्रवेश कर रहा था. उसी समय बीएसएफ (BSF) के जवानों ने उसे दबोच लिया. पुलिस से मिली सूचना के अनुसार गिरफ्तार चीनी नागरिक का नाम होन जूं है. वह फिलहाल मानिकचक पुलिस स्टेशन में है और उससे पूछताछ की जा रही है.

बीएसएफ से मिली जानकारी के अनुसार बीएसएफ की सीमा पर मालदा (Maldah) के सुल्तानपुर(Sultanpur) में बीएसएफ ने एक चीनी नागरिक को अरेस्ट कर लिया है. उनके पास एक लैपटॉप था.

वह आज सुबह अवैध रूप से बांग्लादेश से आया था. बांग्लादेश के वीजा वाले चीनी पासपोर्ट को भी जब्त कर लिया गया है. बीएसएफ के 159  नंबर बटालियन के जवानों ने उसकी हरकतोंसंदिग्ध देखकर उसे गिरफ्तार किया है. फिलहाल विभिन्न एजेंसियां उससे पूछताछ कर रही है.

CHINESE SPY : बांग्लादेश के रस्ते अवैध तरीके से भारत में प्रवेश करते एक चीनी जासूस हुआ गिरफ्तार, BSF ने किया अरेस्ट

CHINESE SPY : दो दिन पहले हुई थी छह बांग्लादेशी घुसपैठियों की गिरफ्तारी

बता  दें कि दो दिन पहले भारत-बांग्लादेश की सीमा (India-Bangladesh Border) पर बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के सीमावर्ती इलाके में सोमवार मध्यरात्रि में दक्षिण बंगाल सीमांत के अंतर्गत सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने एक विशेष अभियान में एक बच्चे सहित

छः लोगों को गैर कानूनी रूप से अंतर्राष्ट्रीय सीमा (International Border) पार करने की कोशिश में गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार किए गए व्यक्ति बांग्लादेश के बारिशाल और बगैरहाट के रहने वाले हैं,

जिनकी पहचान हसीना बेगम (40), साहिल शेख (18 वर्ष) आयशा शेख (22), मोहम्मद सिकन्दर (28), जिसके साथ 14 महीने का पुत्र है, सोहिल खान उम्र 27 वर्ष के रूप में हुई. ये सभी उत्तर प्रदेश और कोलकाता में काम कर रहे थे.

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: