Saturday, July 24th, 2021

Chirag Paswan – ‘मैं शेर का बेटा हूं…किसी से डरता नहीं’, पहली बार मीडिया के सामने आए

Chirag Paswan पहली बार मीडिया के सामने आए. चिराग पासवान ने टूट के बाद कहा कि मैं रामविलास पासवान का बेटा हूं. मैं शेर का बेटा हूं और किसी से डरता नहीं हूं. उन्होंने आगे कहा कि चिराग पासवान की लड़ाई आगे भी जारी रहेगी.

मीडिया से बातचीत करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में चुनाव के समय पापा नहीं थे, फिर भी मैंने अकेला बिना डरे चुनाव लड़ा. आगे भी मेरी लड़ाई जारी रहेगी. चिराग पासवान ने लोजपा में टूट के लिए जदयू को जिम्मेदार ठहराया. चिराग ने आगे कहा कि लोजपा संसदीय दल का जो नेता चुना गया, वो गलत है.

पार्टी संविधान के अनुसार चलेगी- Chirag Paswan

चिराग पासवान ने आगे कहा कि लोजपा संविधान के अनुसार जो कुछ भी हो रहा है, वो गलत हो रहा है. उन्होंने कहा कि लोजपा में अध्यक्ष का पद दो ही स्थिति में बदली जा सकती है. एक तो अध्यक्ष का निधन हो जाए और दूसरा अध्यक्ष खुद पद से इस्तीफा दे दे. चिराग ने पशुपति पारस पर भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में गंभीर आरोप लगाया.

टूट को रोकने में रीना पासवान भी रहीं असफल– Chirag Paswan

चिराग पासवान ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि पार्टी में टूट को रोकने के लिए मेरी मां भी पूरी कोशिश की, लेकिन हम सब असफल रहे हैं. उन्होंने कहा कि मां चाचा से बात करने के लिए लगातार संपर्क करती रहीं, लेकिन चाचा नहीं मानें. उन्होंने कहा कि मैं उस दिन अनाथ नहीं हुआ था, जिस दिन पापा का निधन हो गया. मैं आज पूरी तरह से अनाथ हो गया.

कानूनी लड़ाई लड़ने का संकेत– चिराग पासवान ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मैं आज आप सभी के सवालों का जवाब देने की कोशिश करता हूं. उन्होंने कहा कि पार्टी को बचाने की लड़ाई लंबी है और आप सबसे मुलाकात होती रहेगी. उन्होंने आगे कहा कि प्रिंस ने जो मेरे साथ किया, उसकी अपेक्षा भी मुझे नहीं थी

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: