Tuesday, June 22nd, 2021

CM Uddhav Thakre ने आज PM Modi से महाराष्ट्र के Coronavirus मामले में बात की

CM Uddhav Thakre ने आज PM Modi से महाराष्ट्र के Coronavirus मामले में बात की

Mumbai, News NHI,

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे CM Uddhav Thakre से टेलीफोन कॉल पर बात की और कहा कि महाराष्ट्र दूसरी लहर से एक अच्छी लड़ाई लड़ रहा है. इस दौरान मुख्यमंत्री ने विशेष रूप से महाराष्ट्र से ऑक्सीजन के मामले में और अधिक जोर देने का अनुरोध किया और अनेक प्रकार के राज्य की जानकारियां प्रधानमंत्री के समक्ष राखी।

CM Uddhav Thakre ने यह भी कहा कि हम तीसरी लहर का सामना करने की योजना कैसे बना रहे हैं. प्रधानमंत्री और केंद्र सरकार शुरू से ही कोरोना की लड़ाई में महाराष्ट्र का मार्गदर्शन कर रहे हैं और इसे राज्य सरकार द्वारा अच्छे उपयोग के लिए रखा जा रहा है. मुख्यमंत्री ने महाराष्ट्र के कुछ सुझावों को स्वीकार करने के लिए प्रधानमंत्री को भी धन्यवाद दिया.

इसके बाद महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे CM Uddhav Thakre ने पीएम नरेंद्र मोदी को ख़त लिखकर कोविन एप के ज़रिए वैक्सीन की तारीख़ मिलने में होनी वाली परेशानी से बचने के लिए राज्य सरकार के एप लॉन्च करने को इजाज़त मांगी है.

उद्धव ठाकरे CM Uddhav Thakre ने लिखा है कि राज्य सरकार के एप के ज़रिए कोविन एप पर लोड कम होगा और राज्य सरकार और लोगों को सुविधा भी होगी. साथ ही राज्य सरकार की तरफ़ से दूसरे स्त्रोतों से वैक्सीन ख़रीदारी की इजाज़त भी मांगी गयी है.

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: