Friday, July 30th, 2021

Coronavirus Curfew चार सराफा व्यवसायियों के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज

Coronavirus Curfew चार सराफा व्यवसायियों के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज

Coronavirus Curfew चार सराफा व्यवसायियों के खिलाफ लॉक डाउन उल्लंघन अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज : भारतगंज,न्यूज हसल इंडिया, उत्तरप्रदेश के भारत गंज में चार सराफा व्यवसायियों के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन को लेकर लॉकडाउन महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही हैं।

दरअसल उत्तरप्रदेश में बढ़ती Coronavirus महामारी को नियंत्रित करने लॉकडाउन लगाया है जहां बाजार व्यावसाय सब बन्द है । लेकिन भारत गंज नगर पंचायत के चार व्यवसायियों ने दुकाने खोल रखी थी जो सीधे सीधे लॉकडाउन का उल्लंघन है । अतः भारत गंज पुलिस चौकी ने व्यवसायियों के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया और उस पर कार्रवाई शुरू कर दी है ।

बढ़ते Coronavirus संक्रमण के चलते पुलिस को सख्ती दिखाने का आदेश है अतः पुलिस यह अपील कर रही है कि सभी लोग इस Coronavirus महामारी को रोकने सहयोग करें कोई भी अनावश्यक घर से न निकले और व्यापारी गाइडलाइन के तहत दुकान बंद रखें । पुलिस की सख्ती के चलते सराफा बाजार में पूरी तरह ताला बंदी रही । भारत गंज चौकी प्रभारी आशीष कुमार राय ने सभी से सहयोग करने अपील कर पूरे नगर में सख्त पेट्रोलिंग करवा रहें हैं ।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: