Tuesday, October 26th, 2021

CRIME : झारखंड: पति-पत्‍नी-देवर और छह साल के मासूम का बेरहमी से कत्‍ल, जमीन के झगड़े में कुल्‍हाड़ी से काट डाला

झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले के हाट गम्हरिया क्षेत्र में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्‍या से सनसनी फैल गई है। शुक्रवार देर रात हुई इस वारदात ने लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए। मरने वालों में पति-पत्‍नी-देवर और छह साल का मासूम शामिल है।

मिली जानकारी के अनुसार अज्ञात हमलावरों ने घर में घुसकर वहां मौजूद चार लोगों को कुल्‍हाड़ी से काट डाला। उन्‍होंने छह साल के मासूम बच्‍चे पर भी रहम नहीं दिखा। चार कत्‍ल करने के बाद उन्‍होंने सबके शव गांव से कुछ दूरी पर खेत में फेंक दिए। घटना के पीछे जमीन का विवाद बताया जा रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजकर छानबीन शुरू कर दी है। 

मरने वालों में ओनामुनी खंडाईत (26वर्ष), उनकी पत्नी मानी खंडाईत (22वर्ष), बेटा मुगरू खंडाईत (6वर्ष) और भाई गोबरो खंडाईत (22वर्ष) शामिल हैं। शनिवार सुबह शौच के लिए गए लोगों ने उनके शव देखकर पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही एसपी अजय लिंडा सहित तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पहले घर में घुसकर चारों की हत्‍या की फिर उनके शवों को खेत में ले जाकर फेंक दिया। 

दो संदिग्‍ध हिरासत में

सूत्रों के मुताबि‍क पुलिस ने इस मामले में दो संदिग्‍धों को हिरासत में लिया है। हालांकि अधिकारिक तौर पुलिस ने इसकी पुुुष्टि नहीं की है। पुलिस का दावा है कि जल्‍द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा। 

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: