Friday, October 22nd, 2021

CRIME NEWS : नाराज पत्नी ने लिया ‘दर्दनाक बदला’, खौलते पानी में मिलाई चीनी और उड़ेल दी पूरी बाल्टी, पति ने गंवाई जान

CRIME NEWS : NEWS NHI, NEW DELHI, ब्रिटेन (Britain) में पति-पत्नी के झगड़े का एक बेहद खौफनाक मामला सामने आया है, जिसमें पत्नी ने पति की जान ले ली. 59 साल की पत्नी (Wife) ने अपने 81 साल के पति पर खौलता हुआ पानी डाल दिया जिससे पति की मौत हो गई.

महिला का नाम कोरिना बेंस बताया जा रहा है और दोनों की शादी को 38 साल पहले हुई थी. महिला अपने पति (Husband) से नाराज थी जिसके चलते उसने ये कदम उठाया. अदालत ने महिला को उम्रकैद की सजा सुनाई है.

मेट्रो वेबसाइट से बात करते हुए डिटेक्टिव चीफ इंस्पेक्टर पॉल ह्यूज ने बताया कि महिला ने अपने पति पर जो खौलता हुआ पानी डाला था उसमें तीन किलो चीनी भी मिली हुई थी.

इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि महिला अपने पति से किस कदर नफरत करती थी और वो उसे कितना ज्यादा नुकसान पहुंचाना चाहती थी. दरअसल खौलते पानी में चीनी मिला देने से वो त्वचा के लिए और ज्यादा घातक हो जाता है.

READ THIS ALSO : MURDER CASE : रिटायर्ड पिता के ग्रैचुइटी फंड की लालच में बेटे का कत्ल

CRIME NEWS : नाराज पत्नी ने लिया ‘दर्दनाक बदला’, खौलते पानी में मिलाई चीनी और उड़ेल दी पूरी बाल्टी, पति ने गंवाई जान

CRIME NEWS : बच सकती थी पति की जान

उन्होंने बताया कि महिला ने पहले हमला किया और फिर एंबुलेंस बुलाने के लिए पड़ोसियों के पास दौड़ी. जानकारी के मुताबिक पड़ोसियों के सामने महिला काफी घबराई हुई थी और उसे अपनी गलती का एहसास हो रहा था. कोरिना बार-बार कह रही थीं कि उनसे गलती हो गई और शायद उनके पति की मौत हो गई है.

कहा जा रहा है कि अगर समय रहते महिला ने एंबुलेंस बुला ली होती तो शायद उसके पति की जान बचाई जा सकती थी. आखिर क्या वजह रही होगी जिसकी वजह से कोरिना अपने पति से इतनी ज्यादा नाराज थीं

कि उन्होंने उनकी जान ले ली. दरअसल एक बार कोरिना अपनी बेटी के साथ शॉपिंग पर गई थीं लेकिन उनके पति ने उन्हें जल्दी वापस बुला लिया.

CRIME NEWS : सोते हुए पति पर उड़ेल दी बाल्टी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोरिना के पति ने उन्हें किसी काम से जल्दी घर बुला लिया था. हालांकि कोरिना ने तब कोई जवाब तो नहीं दिया लेकिन इस बात को लेकर वो काफी नाराज हो गईं.

उन्होंने गुस्से में एक केतली पानी उबाला, उसमें चीनी मिलाई और फिर बाल्टी में डालकर उसे अपने पति के ऊपर उड़ेल दिया, जो तब सो रहे थे. इससे उनके शरीर का एक-तिहाई हिस्सा जल गया और उनकी मौत हो गई.

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: