Wednesday, June 23rd, 2021

Dilip kumar : अभिनेता दिलीप कुमार की तबियत बिगड़ी,अस्पताल में भर्ती

मुम्बई,न्यूज हसल इंडिया,6 जून 21, पुराने जमाने के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की तबियत बिगड़ गई है और उनको रविवार सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

क्या हुआ है ?

पिछले क़ई दिनों से दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ चल रही थी । उनका रेगुलर चैकअप भी कराया जा रहा था । उनको इससे पहले भी चेकअप के लिए भर्ती कराया गया था पर दो दिन बाद उनको छुट्टी दे दी गई थी ।दिलीप कुमार की पत्नी व अभिनेत्री सायरा बानो ने यह जानकारी मीडिया को दी है ।

अस्पताल हिंदुजा में भर्ती

दिलीप कुमार को आज रविवार सुबह मुम्बई के खार स्थित हिंदुजा हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है । उनकी तबियत बिगड़ी हुई हैं और सीनियर डॉक्टरों की टीम उनका ख्याल रख रही है । दिलीप कुमार 98 साल के हो गए हैं और उंन्होने सिने जगत को एक से एक सैकड़ों फिल्में दी है ।

दो भाई की मौत भी स अभी हाल ही में

दिलीप कुमार ने अभी हाल ही में अपने दो भाई को खो दिए । पिछले साल उनके दो भाई अहसान खान व असलम खान कोरोना पॉजिटिव हो गए और उनकी मौत हो गई । कोरोना से बचने के लिए दिलीप कुमार और सायरबानो होम असिसोलेशन में चले गए थे । कोहीनूर फ़िल्म शूटिंग के दौरान उन्हें कुछ हुआ था जिससे वे थर थर कांप रहे थे ।

सुपरहिट फिल्में

दिलीप कुमार ने वैसे तो क़ई फिल्में दिए हैं पर उनकी सुपरहिट फिल्में भी बहुत है ,कर्मा,सौदागर, शक्ति,क्रांति,गुड्डी,गोपी,राम और श्याम,गंगा जमुना,मुगले ए आजम,कोहिनूर, पैगाम,नया दौर,aऑन, दाग,दीदार, बाबुल, अंदाज,शहीद जैसी बहुत सी फिल्में है । दिलीप कुमार की पिक्चर देखने लोग उस जमाने मे टाकिजों में टूट पड़ते थे ।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: