Tuesday, June 22nd, 2021

थप्पड़मार घटना : DM Ranbir Sharma ने घर बुलाकर पीड़ित युवक Dilshad Ahmad को दिया नया Mobile

थप्पड़मार घटना : DM Ranbir Sharma ने घर बुलाकर पीड़ित युवक Dilshad Ahmad को दिया नया Mobile

Surajpur, News Hustle India, सूरजपुर जिले में हुई थप्पड़मार घटना से पूरा देश वाक़िफ़ है , सूरजपुर में कलेक्टर रणबीर शर्मा ने युवक दिलशाद अहमद (Dilshad Ahmad) को रस्ते पर लकडाउन (Lockdown) में बेवजह आरोप निकलने पर भरे रस्ते में मोबाइल (Mobile) तोड़कर थप्पड़ मर दिया था जिसका वीडियो पुरे देश में वायरल हो गया था।

और पुरे देश में कलेक्टर रणबीर शर्मा के खिलाफ आवाज़ उठने लगी थी , छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री (Bhupesh Baghel) ने तत्काल संज्ञान लेते गए कलेक्टर रणबीर शर्मा DM Ranbir Sharma को सस्पेंड (Suspend) किया और कहा की छत्तीसगढ़ में ऐसा होना बेहद निंदनीय है और इस पुरे मामले को गंभीरता से लेते हुए युवक को नया मोबाइल कलेक्टर रणबीर शर्मा द्वारा दिलवाया गया।

छत्तीसगढ़ शासन ने तत्काल कार्यवाही को अंजाम देते हुए युवक दिलशाद अहमद को मोबाइल दिलवाया गया , बल्कि यही नहीं कलेक्टर रणबीर शर्मा ने खुद अपने घर बुला कर पीड़ित युवक को नया मोबाइल दिया और इस पुरे मामले में खेद व्यक्त किया। और कहा की मैंने आवेश में आकर ऐसा किया उसके लिए मैं क्षमा प्रार्थी हूँ।

कलेक्टर के थप्पड़ मारने के बाद पूरे देश में उक्त अधिकारी की आलोचना हो रही है. पीड़ित युवक ने मुख्यमंत्री और प्रशासन के तरफ से अब तक हुई करवाई पर संतोष जाहिर किया है. युवक ने बताया कि उसे नया मोबाइल मिल गया है. जो कार्रवाई हुई है, उससे वह संतुष्ट है.

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: