Thursday, June 17th, 2021

Friends Reunion का इंंतजार खत्म…

Friends Reunion पूरी दुनिया में HBO Max पर प्रसारित किया जा रहा है। लेकिन इस पोर्टल की पहुंच भारतीयों के पास नहीं है। ऐसे में भारतीय यूजर्स Friends Reunion को कहां देख सकते हैं इसकी जानकारी हम आपको यहां दे रहे हैं।

अमेरिकन टीवी सीरीज Friends का क्रेज लोगों में बढ़ चढ़कर बोल रहा है। इतने वर्षों बाद भी इस सीरीज की लोकप्रियता कम नहीं हुई है। इस सीरीज को पूरा हुई 17 वर्ष हो चुके हैं और इतने समय बाद अब Friends Reunion को लाया गया है।

दर्शकों को काफी लंबे समय से इसका इंतजार था और आज वो इंतजार खत्म हो गया है। Friends Reunion पूरी दुनिया में HBO Max पर प्रसारित किया जा रहा है। लेकिन इस पोर्टल की पहुंच भारतीयों के पास नहीं है।

ऐसे में भारतीय यूजर्स Friends Reunion को कहां देख सकते हैं इसकी जानकारी हम आपको यहां दे रहे हैं

Friends Reunion का इंंतजार खत्म...
Friends Reunion का इंंतजार खत्म…

Friends Reunion

भारतीय स्ट्रीमिंग सर्विस Zee5 पर Friends Reunion को दिखाया जा रहा है। यहां पर यूजर्स Friends Reunion के इस दिलचस्प एपिसोड को देख सकते हैं। हालांकि, यह फ्री वर्जन में नहीं दिखेगा इसके लिए आपको सब्सक्रिप्शन लेना होगा।

बता दें कि अभी Zee5 का एक वर्ष का सब्सक्रिप्शन 999 रुपये के बजाय 499 रुपये का मिल रहा है। Zee5 ने यह भी घोषणा की थी कि वो Friends Reunion को भारत में उसी समय प्रसारित करेगा जब अमेरिका में HBO Max पर इसे प्रसारित किया जाएगा। अब Zee5 पर Friends Reunion लाइव हो चुका है।

Zee5 के मुख्य व्यवसाय अधिकारी, श्री मनीष कार्ला ने एक बयान में कहा था कि Friends Reunion को Zee5 पर दिखाया जाएगा, यह खबर सुनकर चैनल को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी।

इसलिए उन्होंने यह सुनिश्चित किया था कि इसे भारत में उसी समय प्रसारित किया जाएगा जैसे बाकी दुनिया में किया जा रहा है। साथ ही यह भी कहा कि उन्हें यह बताते हुए खुशी हो रही है

कि उन्होंने अपने दर्शकों के लिए इसे बाकी दुनिया के साथ देखना संभव बनाया है। भारत में Friends Reunion को दोपहर 12 बजकर 32 मिनट से लाइव कर दिया गया है।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: