Friday, July 23rd, 2021

Gwalior news today : जॉब का लालच दे 12वीं की छात्रा से दुष्कर्म, वीडियो बना देता वायरल करने की धमकी

Gwalior news today

ग्वालियर में 12वीं को जॉब दिलाने का लालच देकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है. आरोपी ने छात्रा का अश्लील वीडियो बना लिया था. वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका शारीरिक शोषण करता था.

ग्वालियर: ग्वालियर में 12वीं को जॉब दिलाने का लालच देकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है. आरोपी ने छात्रा का अश्लील वीडियो बना लिया था. वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका शारीरिक शोषण करता था. जब छात्रा गर्भवती हो गई तो आरोपी ने कुछ गोलियां खिलाकर उसका गर्भपात करा दिया.
ब्लैकमेलिंग से परेशान छात्रा ने इसकी शिकायत पुलिस से की है. पुलिस आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच कर रही है.

Read This Also : MP Board 12th Exam 2021 : मध्यप्रदेश में 12 वीं बोर्ड परीक्षा रद्द,पीएम मोदी के बाद सीएम शिवराज का फैसला

दरअसल, उत्तर प्रदेश के बांदा निवासी 19 वर्षीय छात्रा ग्वालियर के कंपू थाना क्षेत्र के एक हॉस्टल में रहती है. युवती 12वीं की छात्रा है. अभी कोरोना संक्रमण के चलते जारी लॉकडाउन के कारण वह परेशान थी और आर्थिक स्थिति खराब हो रही थी. बांदा से उसके पिता भी पैसे नहीं भेज पा रहे थे. इसी बीच उसकी पहचान मनोज राठौर से हुई. मनोज ने उसे एक होटल में रिसेप्शनिस्ट की नौकरी लगवाने का झांसा दिया. साथ ही उसका हॉस्टल बदलवाकर उसे नौकरी से पहले ही कंपू में एक अन्य गर्ल्स हॉस्टल में रूम दिला दिया.

Gwalior news today : जॉब का लालच दे 12वीं की छात्रा से दुष्कर्म, वीडियो बना देता वायरल करने की धमकी
Gwalior news today : जॉब का लालच दे 12वीं की छात्रा से दुष्कर्म, वीडियो बना देता वायरल करने की धमकी

Gwalior news today : रोजाना हॉस्टल में आकर करता ज्यादती

युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी आधी रात को उसके हॉस्टल में घुस आया. उसने आते ही प्यार का इजहार किया. मना करने के बाद भी दुष्कर्म किया. दुष्कर्म करने के बाद वह उसका वीडियो बना लिया. वह इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर हर दिन हॉस्टल में आकर दुष्कर्म करने लगा. 

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
छात्रा ने बताया कि आरोपी की हरकत से उसे गर्भ ठहर गया था. उसने मनोज को यह बात बताई तो उसने उसे कुछ गोलियां लाकर जबरदस्ती खिला दीं. इससे उसका गर्भपात हो गया. बावजूद वह ब्लैकमेल कर संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रहा था. जिसके बाद परेशान होकर युवती कंपू थाना पहुंच कर शिकायत की. वहीं कंपू थाना इंचार्ज मनीष धाकड़ ने बताया कि आरोपी मनोज राठौर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

Read This Also : MPBSE का बड़ा फैसला , Madhyapradesh में भी 12वीं की परीक्षाएं रद्द

2 Responses

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: