Friday, October 22nd, 2021

HINA KHAN का हॉट बिकनी फोटोशूट फैंस को खूब कर रहा है दीवाना

HINA KHAN बिकिनी से लेकर काफ्तान तक बीच पर अलग-अलग अंदाज में नजर आईं। इन फोटोज में हिना की स्किन का ग्लो साफ-साफ देखा जा सकता है।

दूर तक फैले समंदर की रेतीली जमीन पर हॉट हिना खान मानों पानी में आग लगाने का काम कर रही हैं। अगर आपकी प्लानिंग आने वाले टाइम में वेकेशन पर जाने की है। तो हिना खान के ये स्किन ग्लोइंग टिप्स आपके बहुत काम आने वाले हैं।

HINA KHAN का हॉट बिकनी फोटोशूट फैंस को खूब कर रहा है दीवाना

ब्लू और मल्टी कलर काफ्तान में हिना बेहद गॉर्जस नजर आ रही हैं। स्विमिंग के बाद लाइट कवरेज के लिए काफ्तान एक सेक्सी और स्टाइलिश चॉइस होता है। इसके साथ ही कुछ फंकी एक्सेसरीज भी आपको चाहिए होती हैं।

खैर, इन सभी का असली असर देखना चाहती हैं तो आपको अपनी स्किन के ग्लो का सबसे अधिक ध्यान रखना होगा। क्योंकि स्किन ग्लोइंग होती है तभी सेक्सी आउटफिट और स्टाइलिश एक्सेसीज का ग्लैमर नजर आता है।

hina khan bikini photo from maldives main

हिना बीच पर जाने से पहले अपनी स्किन को पूरा प्रोटेक्शन देती हैं। सनस्क्रीन उपयोग करने के साथ ही हिना अच्छी तरह पानी पीती हैं और जूस या दूसरे लिक्विड्स लेती हैं। ताकि स्किन हाइड्रेट रहे और टैनिंग या लू का असर ना हो।

आपको बता दें कि अगर आप लंबे समय तक समुद्र के किनारे पर समय बिताने वाली हैं तो आपको हर दो से तीन घंटे में सनस्क्रीन का उपयोग करना चाहिए। साथ ही कम से कम एसपीएफ 50 युक्त सनस्क्रीन का चुनाव करना बेहतर होता है। इससे कम एसपीएफ की सनस्क्रीन सी-बीच पर कम असरकारी होती है।

HINA KHAN का हॉट बिकनी फोटोशूट फैंस को खूब कर रहा है दीवाना

हिना खान जिस तरह अपनी डायट का ध्यान रखती हैं, ठीक इसी तरह अपनी स्किन की डायट का भी पूरा ध्यान रखती हैं। त्वचा को पूरा पोषण देने के लिए ये अलग-अलग चीजों का उपयोग करती हैं। यानी लंबे समय तक एक ही ट्रिक को फॉलो नहीं करती हैं। ऐसा करने से स्किन को जरूरी पोषण मिलता रहता है और इसका ग्लो बना रहता है।

हिना ब्रेकआउट्स और ऐक्ने जैसी कॉमन स्किन प्रॉब्लम्स से बचने के लिए ऐलोवेरा का उपयोग करती हैं। ये कभी ऐलोवेरा जेल तो कभी ऐलोवेरा आइस क्यूब्स से अपनी स्किन को टाइट बनाए रखती हैं।

PC : HINA KHAN INSTAGRAM

HINA KHAN का हॉट बिकनी फोटोशूट फैंस को खूब कर रहा है दीवाना

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: