Tuesday, October 26th, 2021

Hyderabad: “एनकाउंटर” की आशंका के दो दिन बाद रेलवे ट्रैक से बरामद हुआ पी राजू का शव, छह साल की मासूम के साथ दुष्कर्म-हत्या का था आरोपी

हैदराबाद (Hyderabad) के सैदाबाद इलाके में सात दिन पहले एक छह साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी. मामले के आरोपी पल्लकोंडा राजू (30) का शव रेलवे ट्रैक से बरामद हुआ है. बताया जा रहा है आरोपी ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली. तेलंगाना पुलिस के डीजीपी ने ट्वीट कर इस बात की पुष्टि की है. दरअसल, इस मामले को लेकर लगातार लोग राजू को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे. हैदराबाद पुलिस ने आरोपी पर 10 लाख का इनाम भी रखा था.

वहीं, मामले को लेकर विपक्ष भी लगातार राज्य सरकार और पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं. इसी कड़ी में कल पूर्व मुख्यमंत्री वाईएसआर (Former Chief Minister YSR) की बेटी वाईएस शर्मिला (YS Sharmila) पीड़ित परिवार के घर के पास भूख हड़ताल और धरने पर बैठी थी. पुलिस ने बीच रात को ही शर्मिला और उनके कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर उनके घर पहुंचा दिया, इस दौरान पुलिस के साथ काफी धक्कामुक्की भी हुई.

लोटस पोंड इलाके में स्थित शर्मिला के घर के पास भी रात भर हंगामा चलता रहा, पुलिस और उनके कार्यकर्ताओं के बीच काफी धक्कामुक्की हुई. शर्मिला लगातार इस मामले को लेकर पुलिस और राज्य सरकार पर दवाब बनाए हुए हैं. हालांकि, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच गंभीरता से की जा रही है.

पड़ोसी के घर से बरामद हुआ था शव

तेलंगाना (Telangana) की राजधानी हैदराबाद के सैदाबाद इलाके में एक नाबालिग लड़की का शव उसके पड़ोसी के घर से मिला था. घटना से नाराज स्थानीय लोग लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. पुलिस ने बताया कि लड़की 7 सितंबर से ही लापता थी और पड़ोसी के मकान का दरवाजा तोड़कर उसकी तलाशी लेने पर 10 सितंबर को उसका शव वहां से मिला. पुलिस लगातार मामले की जांच कर रही है. साथ ही पल्लकोंडा राजू (30) का शव भी रेलवे ट्रैक से बरामद हुआ है.

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: