Bollywood News: अभिषेक और ऐश्वर्या के अनबन की खबरें अफवाहों में तैर रही, शुभचिंतक शुभ शुभ कहें

newshustleindia.com
5 Min Read
Bollywood News: अभिषेक और ऐश्वर्या के अनबन की खबरें अफवाहों में तैर रही, शुभचिंतक शुभ शुभ कहें

Bollywood News: बॉलीवुड कलाकारों की इधर उधर की खबरें बहुत कॉमन बात होती हैं ।

अक्सर यह सुनते हैं कि फ्लां हीरो की शादी फलां हिरोइन के साथ हो गई । या उसका इसके साथ कुछ कुछ चल रहा है । ऐसी खबरें अकसर मीडिया की सुर्खियों में रहती है । हेमा मालिनी को तो स्वप्न सुंदरी भी कहा गया । और उसने भी धर्मेंद्र हीरो के साथ शादी की । कई हीरो और एक्ट्रेस हैं जिनकी लव स्टोरी हम पढ़ चुके हैं ।

लेकिन अभी कुछ समय से एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की अनबन वाली अफवाहें सोशल मीडिया ने तैर रहीं है । और लोग इसे बड़े चाव से पढ़ रहें हैं । यहां तक कि दोनों के बीच तलाक की कहानियां भी देने से नहीं चूक रहें हैं । जबकि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या बच्चन के बीच शादी हुए सोलह साल गुजर गए ।

और उसकी लड़की आराध्या भी अब काफी बड़ी हो गई है । फिर इस तरह की अनबन की बातें आना आश्चर्य चकित कर देती है । अभिषेक के शुभचिंतक तब से चिंतित हैं जब से उन्होंने अभिषेक की उंगलियों में शादी की अंगूठी नहीं देखी । अब अंगूठी पहनना नहीं पहनना उसकी मर्जी है इसे नकारात्मक लेना उचित नहीं प्रतीत होता ।

फिर ऐश्वर्या के एक इंटरव्यू ने भी शुभचिंतकों का दिल तोड़ दिया कि उनके और अभिषेक के बीच आए दिन झगड़े होते हैं । दरअसल ऐश्वर्या के मुंह से इंटरव्यू में निकल गया कि उनके और अभिषेक बीच अक्सर झगड़ा होता है। लेकिन यह झगड़ा वैसा ही होता है जितना हर कपल के बीच होता है । जहां विचारों में मतभेद हो जाता है वहां बहस हो जाती है । इसे झगड़ा बता दिया जाता है । कई गंभीर झगड़ा अभी तक नहीं हुआ है ।

छोटे मोटे मनमुटाव सभी जगह मिल जाते हैं पर जिंदगी की गाड़ी थोड़े ही रुकती है । हां जब पता लगता है कि इस बहस से मामला बिगड़ सकता है तो वहां दोनों ने नियम बना लिए हैं दोनों एक दूसरे से माफी मांगेंगे । बस बात बन जाती है । लेकिन अक्सर ऐश्वर्या राय ही माफी मांगती है क्योंकि वह अभिषेक बच्चन से बहुत प्यार करती है। दोनों के बीच तलाक की इन खबरों के बीच सोशल मीडिया में अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या बच्चन के कई ऐसी तस्वीरें वायरल हुई है

जिसे अनबन का प्रमाण बता रहें हैं । एक तस्वीर ऐश्वर्या के मायके की थी जिसमे ऐश्वर्या अपने मायके में अपने परिवार के बीच बहुत खुश नजर आ रही है । अब कोई भी व्यक्ति अपने मां बाप के घर तो खुश रहेगा ही लेकिन सोशल मीडिया में लिख रहे थे कि इस फोटो से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि ऐश्वर्या अब कभी अपने ससुराल में जाएगी ।

क्योंकि इतनी खुश वह ससुराल में नहीं रह सकती। यह अवधारणा एकदम गलत है । ससुराल में भी बहुएं लड़कियों की तरह रहती हैं । किसी भी चीज का गलत अनुमान नहीं लगाना चाहिए । एक तस्वीर अमिताभ बच्चन की आधीरात एयरपोर्ट से जल्दबाजी में निकलते हुए वायरल हुई थी जिसमे सोशल मीडिया में लिखा गया कि अमिताभ बच्चन आधीरात अपने बहु को मनाने गए थे ।

कहीं कोई मीडिया वाले कुछ पूछ न ले इसलिए आधीरात को गए और जल्दी से एयरपोर्ट से निकलना चाह रहें हैं । इस तरह के मनगढ़ंत विचार से बचना चाहिए । किसी के घर पर क्या हो रहा है इसको लेकर अपने को आनंदित करना या चिंतित करना कोई बुद्धिमता नहीं है । शुभचिंतकों को हमेशा शुभ शुभ हो सोचना चाहिए । निगेटिव खयालों को तिलांजलि देना ही बुद्धिमानी होगी ।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *