Poonam Pandey Alive: जिंदा है पूनम पांडे , सर्वाइकल कैंसर पर जागरूकता लाने किया यह तमाशा

News Hustle India
4 Min Read

Poonam Pandey Alive: मशहूर अभिनेत्री और मॉडल अदाकारा पूनम पांडे जिंदा है ।

Poonam Pandey Alive: पूनम पांडे ने सोशल मीडिया में खुद अपना एक वीडियो अपलोड कर जानकारी दी है। कल 2 फरवरी को सुबह सुबह सोशल मीडिया में उसके मेनेजर ने पोस्ट कर उसके मौत की खबर दी थी । बताया गया था सरवाइकल कैंसर से पूनम पांडे की मौत हो गई है ।

उनके इस पोस्ट से किसी को भरोसा भी नहीं हो रहा था। पूनम पांडे के सभी शुभचिंतक विचलित थे और पूनम पांडे की सच्चाई जानने हर संभव प्रयास कर रहे थे । मीडिया को भी उनकी सही जानकारी नहीं मिल रही थी। उनका कानपुर में मौत बताया गया था पर किस अस्पताल में मौत हुई और कहां दाह संस्कार हुआ उसकी कोई जानकारी किसी के पास नहीं थी ।

उसकी बहन का मोबाइल फोन बंद मिल रहा था और घर पर ताला जड़ा हुआ था । लोगों ने उसे तीन चार दिन पहले ही उसे एक इवेंट में ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में देखा था और जबरदस्त ग्लैमरस स्वस्थ दिख रही थी ऐसे में किसी को विश्वास करना मुमकिन नहीं था

कि अचानक दो दिन बाद सर्वाइकल कैंसर निगल जाए । कल दिन भर पूनम पांडे की कथित मौत की खबर मीडिया में सुर्खियां बटोरी । लेकिन लोगों का सोचना सही हो गया । पूनम पांडे की मौत नहीं हुई है वह जिंदा है और उसने वीडियो जारी कर अपने जिंदा होने की पुष्टि की है ।

उसने वीडियो में कहा है कि “मैं जीवित हूं । सर्वाइकल कैंसर से मेरी मौत नहीं हुई है ,दुर्भाग्य से मैं उन हजारों महिलाओं के लिए यह नहीं कह सकती जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर से जंग लड़कर अपनी जान गवांई है ।वो इसके बारे में कुछ नहीं कर पाई क्योंकि उन्हें कुछ पता ही नहीं था । मैं आपको यह बताना चाहती हूं कि किसी दूसरे कैंसर के उलट सर्वाइकल केंसर को हराना मुमकिन है ।

आपको बस अपने टेस्ट करवाने हैं और एचपीवी वेक्सिन लगवानी है ।” अब इस खबर को लेकर फिर नया कोहराम शुरू हो रहा है । बहुत से लोगों ने पूनम पांडे के इस कृत्य की आलोचना की है और पूनम पांडे के ऊपर एक्शन लेने की मांग कर रहें हैं ।

प्रचारक फिल्न रिमेडियोज ने एक्स पर पोस्ट जाती कर मौत की इस कथित तमाशा के लिए मुंबई पुलिस से कारवाई करने की मांग की है । इसे पब्लिसिटी स्टंट बू करने के लिए जांच कर आपराधिक धारा लगाने एफआईआर करने का अनुरोध किया है ।

उन्होंने कहा है कि यह फर्जी खबर का स्पष्ट मामला बनता है । पूनम के शुभचिंतक उनकी मौत की खबर से हैरान थे और बहुत उदास हो गए थे आज जब पूनम के जिंदा होने की खबर वायरल हुई तब उनके चेहरे पर मुस्कान आई ।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *