Sports: पांचवे टेस्ट के लिए टीम इंडिया का एलान

News Hustle India
2 Min Read

टीम इंडिया और इंग्लैंड (IND VS ENG) के बीच में 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुक़ाबला 7 मार्च से धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के मैदान पर खेला जाएगा. धर्मशाला के मैदान पर होने वाले इस टेस्ट मैच के लिए अब तक चीफ़ सिलेक्टर अजीत अगरकर की अगुवाई में टीम इंडिया के स्क्वाड का चयन नहीं किया गया है.

मीडिया में आई रिपोर्ट्स के अनुसार टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और केएल राहुल (KL Rahul) धर्मशाला टेस्ट मैच के लिए टीम स्क्वाड में अपनी जगह कायम कर सकते है वहीं टीम मैनेजमेंट और सिलेक्शन कमेटी रांची टेस्ट मैच के टीम स्क्वाड में शामिल 3 खिलाड़ियों को बेवजह स्क्वाड से बाहर करने का फैसला कर सकती है.

जसप्रीत बुमराह और केएल राहुल की होगी टीम स्क्वाड में वापसी

रांची टेस्ट मैच में वर्क लोड मैनेजमेंट के तहत टीम स्क्वाड से बाहर रहे जसप्रीत बुमराह को सिलेक्शन कमेटी धर्मशाला टेस्ट मैच के लिए टीम स्क्वाड में मौका देते हुए नज़र आ सकती है. जसप्रीत बुमराह के अलावा सिलेक्शन कमेटी स्टार बल्लेबाज़ केएल राहुल को भी टीम स्क्वाड में शामिल करने का फैसला कर सकती है. केएल राहुल की बात करें तो उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ फिर टेस्ट सीरीज में अब तक केवल 1 ही मुक़ाबला खेला है. जिसके बाद केएल राहुल क्वाडरिसेप्स इंजरी के शिकार हो गए थे.

TAGGED:
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *