तिहाड़ जेल में महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने अरविंद केजरीवाल का किया स्वागत , कहा सरकारी गवाह बनूंगा

newshustleindia.com
2 Min Read

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और उनके समर्थकों के लिए ये दिन काफी भारी चल रहे हैं। सीएम को हाल ही में 6 दिनों के लिए गिरफ्तार किया गया है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में केजरीवाल से दो घंटे तक पूछताछ करने के बाद उन्हें अरेस्ट कर लिया था। केजरीवाल पर गिरफ्तारी की तलवार लंबे समय से लटकी हुई थी। लेकिन उनको लेकर काफी कुछ चल रहा है। ऐसे में महाठग सुकेश चंद्रशेकर का एक बयान सामने आया है जो कि आपको हैरान करने के लिए काफी है।

सुकेश चंद्रशेखर भी इस जेल में मनी लॉंड्रिंग के मामले में सजा काट रहे हैं। तिहाड़ जेल पहुंच अरविंद केजरीवाल का स्वागत करते हुए सुकेश ने कुछ ऐसा कह डाला है जो कि खबरों का हिस्सा है।

क्या बोला महाठग?

जैकलीन फर्नाडीज के साथ सुकेश का नाम जुड़ा था। तिहाड़ जेल में पहुंचने के बाद अरविंद केजरीवाल का स्वागत करते हुए उसने कहा, “ये सच्चाई की जीत है, मैं अरविंद केजरीवाल का तिहाड़ जेल में स्वागत करता हूं।” इसके अलावा सुकेश ने कहा है कि, ”मैं अरविंद को बेनकाब करूंगा, मैं सरकारी गवाह बनूंगा और ये भी देखूंगा कि उनको सजा मिले।” जैसे ही सुकेश ने बात कही उनको लेकर काफी चर्चा हो रही है। लोगों के द्वारा उसके इस बयान को हजम नहीं किया जा रहा है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *