Friday, July 23rd, 2021

INDIA V/S SRI LANKA 2021 :- श्रीलंका और टीम इंडिया का आज होगा शानदार मुकाबला, देखते हैं कौन बनेगा मुक्कदर का सिकंदर ?

नई दिल्ली,(न्यूज़ हसल इंडिया)
पहला वन डे में जीत का परचम लहराकर भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका के खिलाफ होने वाले मंगलवार को सेकंड वन डे के लिए पुरे आत्मविश्वास और उत्साह के साथ दूसरे वन डे में सीरीज जीतने के लिए क्रिकेट के मैदान में सामने आएगी। भारत ने इससे पहले वन डे में बढ़िया खेल का प्रदर्शन करते हुए 13 .2 ओवर शेष रहते सात विकेट से विजय हासिल किया है। जिससे क्रिकेट प्रेमियों का उत्साह देखते ही बन रहा है। श्रीलंका ने 50 ओवर में नौ विकेट पर 262 रनों की दावेदारी दिखाई जबकि इसके ठीक विपरीत भारत ने 36 .4 ओवर में तीन विकेट पर 263 रन बनाकर क्रिकेट के मैदान में जीत का झंडा फहरा दिया।
बल्लेबाजों ने दिखाई खेल के मैदान शानदार चतुराई – भारतीय कप्तान शिखर धवन ने नाबाद 86 रन की शानदार पारी खेलकर भारत को विजय का रास्ता दिखा दिया। पृथ्वी शॉ ने भी 43 रन की शानदार पारी खेलकर दमदार शुरुवात की। जिसके कारण उन्हें इस क्रिकेट के खेल में प्लेयर ऑफ़ द मैच का ख़िताब मिला है।
भारत के गेंदबाजों ने दिखाया जोशीला प्रदर्शन – भारत की ओर से गेंदबाजी में भी दो स्पिनरों युजवेंद्र चहसल, कुलदीप यादव तथा लेफ्ट आर्म स्पिनर कुणाल पंड्या ने भी शानदार गेंदबाजी की। उसने बहुत ही जोशीले अंदाज़ के चलते श्रीलंका के गेंदबाजों को आगे बढ़ने का मौका ही नहीं दिया। उनका यही जोश देखकर श्रीलंका के बल्लेबाजों के होश उड़ गए।
श्रीलंका के लिए सेकंड वन डे जीतना काफी चुनौतीपूर्ण कार्य होगा – श्रीलंका को सीरीज में बने रहने के लिए सेकंड वन डे में जीत हासिल करना काफी चुनौतीपूर्ण कार्य होगा। श्रीलंका के लिए गेंदबाजी में कमजोर प्रदर्शन के चलते तीन सीरीज से हाथ धोना पड़ा है। श्रीलंका को अपनी गेंदबाजी को बहुत ही मजबूती देने की जरूरत है। तभी वह भारत को बराबरी का टक्कर देने लिए तैयार हो पाएगा।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: