Thursday, May 19th, 2022

Jhsrkhand News : IAS पूजा सिंघल के पति अभिषेक झा का बयान दर्ज

प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate- ED) ने रांची के बरियातू स्थित पल्स अस्पताल के एमडी सह IAS पूजा सिंघल के पति अभिषेक झा का बयान दर्ज किया. इसके बाद CA सुमन कुमार से दोनों के संबंधों के बारे में आमने-सामने पूछताछ भी की. सीए ने जब्त पैसों को अपना और अपने क्लाइंट का बताया. साथ ही यह भी कहा कि क्लाइंट का नाम बताने पर उसकी जान काे खतरा है. ईडी के आग्रह पर कोर्ट ने सीए को पांच दिनों के रिमांड पर दिया है.

अभिषेक झा और सीएम सुमन कुमार से हुई पूछताछ

इससे पहले शनिवार को ईडी ने छापेमारी खत्म करने के बाद पल्स के एमडी अभिषेक झा को रविवार को अपने ऑफिस में हाजिर होने का निर्देश दिया था. इसके आलोक में वे ईडी ऑफिस में हाजिर हुए. ईडी ने उनकी व्यापारिक गतिविधियों और सीए सुमन कुमार से उनके संबंधों के बारे में पूछताछ की. साथ ही उनका बयान दर्ज किया. हालांकि, जांच एजेंसी ने उनके बयान के सिलसिले में किसी तरह की जानकारी देने से इनकार किया है.

पैसों का सही स्त्रोत नहीं बता पाया सुमन

ईडी के अधिकारियों ने सीए सुमन कुमार को कोर्ट के आदेश के आलोक में आज से पांच दिनों की रिमांड पर लिया. आवश्यक प्रक्रिया पूरी करने के बाद पूछताछ के लिए सीए सुमन कुमार को जेल से ईडी ऑफिस लाया गया. इस दौरान वह उसके घर से जब्त पैसों को अपना बताता रहा. हालांकि, पैसों का सही-सही स्रोत बताने में असमर्थ होने के बाद उसने पैसा अपने क्लाइंट (मुवक्किलों) का होने का दावा किया

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: