Tuesday, September 21st, 2021

Kamal nath Congress Leader : कमलनाथ की तबियत बिगड़ी,कोरोना के संकेत, मेदांता में भर्ती

नईदिल्ली, न्यूज हसल इंडिया,9जून 21, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री। कमलनाथ की तबियत बिगड़ गई है । उन्हें गुरुग्राम मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है । कोरोना वायरस के लक्षण दिखने के बाद उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया । मीडिया रिपिर्ट्स के अनुसार कमलनाथ पिछले दो दिनों से सर्दी खांसी से पीड़ित हैं । उन्हें बुखार के साथ साथ कोरोना के लक्षण भी दिखे । वे अपना चेकअप कराने सुबह 10 बजे मेदांता अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उनको तत्काल भर्ती होने की सलाह दी ।

फरवरी में लिफ्ट हादसे में बिगड़ी थी तबियत

इसी साल फरवरी माह में इंदौर में एक लिफ़्ट हादसे में वे बाल बाल बच गए किन्तु घबराहट में उनकी तबियत बिगड़ गई थी । उनका ब्लड प्रेशर बहुत बढ़ गया था । अस्पताल में जब ब्लड प्रेशर चेक किया गया तो बहुत बढ़ा हुआ था ।

2018 के चुनाव में बने थे सीएम

कमलनाथ 2018 के चुनाव में कांग्रेस के मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बने थे । 2018 में छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश,और राजस्थान में भाजपा हार गई । कांग्रेस को बहुमत मिला । और कमलनाथ मध्यप्रदेश के सीएम बन गए । लेकिन एक साल बाद मध्यप्रदेश में कांग्रेस में कलह से बगावत हुई और कांग्रेस की कमलनाथ सरकार गिर गई। उपचुनाव हुए तो फिर भाजपा को बहुमत मिला और शिवराज सिंह चौहान फिर मुख्यमंत्री बनाये गए ।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: