Friday, October 22nd, 2021

Kangana Ranaut – महाराष्ट्र सरकार मुझे परेशान कर रही है

Kangana Ranaut इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस इस बार अपने पासपोर्ट रिन्यूअल के मामले को लेकर चर्चा में आई हैं. कंगना को अपनी अगली फिल्म धाकड़ की शूटिंग के लिए 15 जून से 20 अगस्त 2021 तक हंगरी के खूबसूरत शहर बुडापेस्ट जाना था.

लेकिन जब एक्ट्रेस को इस मामले में देरी होती नजर आई तो वो खुद ही पासपोर्ट ऑफिस पहुंच गईं, लेकिन पासपोर्ट ऑफिस में उनसे कहा गया कि इस पासपोर्ट को रिन्यू कराने के लिए उन्हें कोर्ट से निर्देश लाने होंगे.

जिसके बाद एक्ट्रेस बिना किसी देरी के बॉम्बे हाईकोर्ट गई. लेकिन कोर्ट ने एक्ट्रेस के इस मामले की सुनवाई को अब 25 जून तक टाल दिया है. जिस वजह से कंगना रनौत अब बहुत गुस्से में हैं.

उन्होंने आज अपने कू ऐप पर एक पोस्ट लिखते हुए अपने गुस्से को जाहिर किया है. इतना ही नहीं इस मामले में एक्ट्रेस ने मशहूर अभिनेता आमिर खान को भी घसीटा है.

उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर लिखा ”महाविनाशकारी सरकार (महाराष्ट्र सरकार का हवाला देते हुए) ने मेरा अप्रत्यक्ष उत्पीड़न फिर से शुरू कर दिया है,

पासपोर्ट नवीनीकरण के लिए मेरा अनुरोध खारिज कर दिया गया है क्योंकि मुनव्वर अली सैयद नामक एक सड़क किनारे रोमियो ने मुझ पर राजद्रोह का मामला दर्ज किया था.”

Kangana Ranaut - महाराष्ट्र सरकार मुझे परेशान कर रही है

Kangana Ranaut ने आगे लिखा

”कोर्ट ने पासपोर्ट वाली मेरी अपील को रिजेक्ट कर दिया और इसकी वजह बताई है कि मेरी अपील अस्पष्ट नहीं है.”

Kangana ने अपनी बात को लोगों तक पहुंचाने के लिए अपनी इस पोस्ट को सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी पोस्ट किया है. उन्होंने उसपर पोस्ट करते हुए लिखा है

कि ”ध्यान देना जिस वक्त आमिर खान ने बीजेपी के खिलाफ बोला और असहिष्णुता को लेकर अपना बयान दिया था उस दौरान न उनकी फिल्मों की शूटिंग को रोका गया ना ही उनसे उनका पासपोर्ट लिया गया था.”

आपको बता दें, कोर्ट में Kangana के वकील रिजवान सिद्दीकी ने एक्ट्रेस का पक्ष रखा. देखना होगा आगे इस मामले क्या मोड़ आता है. इन सब के बीच एक्ट्रेस खुद को बिलकुल फंसा हुआ महसूस कर रही हैं.

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: