Friday, July 23rd, 2021

Kanpur News : दुकान के सामने पेशाब करने से मना किया तो मिली मौत, कार से कुचल दिए

कानपुर, न्यूज हसल इंडिया,5 जून 21, कानपुर में नशे में धुत्त कुछ कार सवार युवकों ने एक दुकान के सामने पेशाब करने से मना करने पर दुकानदार कर्मी को कार से कुचल कर मार डाला । हत्यारे फरार हैं और पुलिस कोआरोपियों की तलाश है ।

क्या था कुसूर ?

नौबस्ता थाना इलाके में यशोदा नगर बाईपास पर अनुराग कपूर की बैटरी की दुकान है वहां अशरफ़ नाम का एक कर्मी था । अनुराग कपूर ने बताया कि पास ही बियर बार व शराब की दुकान है वहां से लोग नशे करके दुकान के सामने अक्सर पेशाब करते हैं । अशरफ उस दिन दुकान में अकेला था । अशरफ ने मुझे फोन किया कुछ लोग कार से उतरकर दुकान के सामने पेशाब कर रहे थे । मैंने मना किया तो मारपीट कर रहें हैं । फिर फ़ोन में चीखने की आवाज आई फिर कोई आवाज नही आई । मैं तुरन्त दुकान आया तो अशरफ को हैलट हॉस्पिटल ले गए थे । जहाँ उसकी मौत हो गई थी । अशरफ का कुसूर इतना था कि उसने दुकान के सामने पेशाब करने से मना किया था ।

कार से कुचल कर भाग निकले आरोपी

कार सवार अपराधियों ने अशरफ से मारपीट की फिर उसको धक्का देकर कार से कुचल कर भाग निकले । अशरफ का परिवार उजड़ गया । उसकी उम्र 39 साल थी और उसकी तीन बेटियां साजिया,सानिया और सिदरा है । पत्नी का नाम सबीना है ये अब बेसहारे हो गई हैं। अशरफ फरीदाबाद कालोनी में रहता था । घटना कल शुक्रवार की है । परिवार का सपना बिखर गया अब आंखों में आंसुओं के सिवा कुछ नही है । पुलिस फरार आरोपी को तलाश रही है ।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: