Wednesday, September 22nd, 2021

क्या करीना कपूर खान ने 12 करोड़ रुपये की फीस के कारण गंवाया ‘Sita’ का किरदार? जानिए सच्चाई

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द इनकारनेशन सीता’ (The Incarnation Sita) की अनाउंसमेंट की है जिसमें वह सीता का किरदार निभाने वाली हैं. बता दें कि कंगना से पहले खबर आ रही थी कि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है. इसके अलावा ये भी खबर आई थी कि करीना ने फिल्म के लिए 12 करोड़ रुपये की मांग की है जिसके बाद एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया था.

अब ऐसी खबर आ रही है कि करीना के इतने ज्यादा अमाउंट मांगने की वजह से वह इस फिल्म से हाथ धो चुकीं. करीना ने खुद इस पर अपना रिएक्शन दिया है. करीना ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा, ‘कुछ साल पहले तक कोई भी इस बारे में बात नहीं करता था कि पुरुष और महिला को फिल्म में काम करने के लिए बराबर फीस मिलनी चाहिए. अब लोग इस बारे में बात कर रहे हैं.

महिलाओं को मिले रिस्पेक्ट

करीना ने आगे कहा कि वह हमेशा से क्लीयर रही हैं कि उन्हें क्या चाहिए. करीना ने कहा कि यहां बात डिमांड की नहीं थी यहां बात महिलाओं की रिस्पेक्ट की थी.

फिल्म को लेकर डायरेक्टर क्या बोले

फिल्म में कंगना को लेने पर डायरेक्टर अलौकिक देसाई ने कहा, ‘यूनिवर्स भी उनकी मदद करता है जो उस पर बिलीव करते हैं. जो भी ब्लर था वो अब क्लीयर हो गया. मैं कंगना को इस फिल्म से जोड़ने में काफी खुश हूं. ये पवित्र यात्रा हमारी पौराणिक कथाओं को देखने का तरीका बदल देगी.’

बता दें कि फिल्म के राइटर विजेंद्र प्रसाद ने कंगना को सीता के किरदार के लिए नॉमिनेट किया था. इस फिल्म के लिए कंगना को 8-10 महीने की ट्रेनिंग करनी होगी. फिल्म में वीएफएक्स का काफी काम होगा. फिल्म की प्रोड्यूसर सलोनी शर्मा ने कहा, ‘एक महिला होने के नाते मैं कंगना रनौत को फिल्म में शामिल करने को लेकर काफी खुश हूं. कंगना एक भारतीय महिला का किरदार अच्छे से निभा सकती हैं जो निडर और डेयरिंग हो. समय आ गया है समानता को सेलिब्रेट करने का.’

बचपन में भी सीता बनी थीं कंगना

अब करीना भले ही इस बड़ी फिल्म का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन कंगना इस फिल्म में काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. कंगना ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए अनाउंसमेंट करते हुए कहा पोस्टर शेयर किया था.

इसके साथ ही कंगना ने अपने बचपन की फोटो भी शेयर की थी जिसमें वह सीता के लुक में नजर आ रही थीं. कंगना ने फोटो शेयर कर लिखा था, मैंने 12 साल की उम्र में भी सीता का किरदार निभाया था. सिया राम चंद्र की जय.

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: