Tuesday, June 22nd, 2021

KYLIE JENNAR NET WORTH : काम के जूनून ने काइली को बनाया 360 मिलियन डॉलर की मालकिन

KAILIE JENNAR NET WORTH : काम के जूनून ने काइली को बनाया 360 मिलियन डॉलर की मालकिन

नई दिल्ली,(न्यूज़ हसल इंडिया),
काइली जेनर अमेरिका (AMERICA) के लॉस एंजिल्स (los angeles) में जन्मी और काफी कम उम्र (KYLIE JENNAR AGE) में अपनी प्रतिभा के दम पर दुनिया के सबसे धनी महिला बन गई हैं। इनका ग्लैमरस लुक इनके फैन्स को हमेशा दीवाना बना देता है।

kylie jenner selfie 1553617014

इन्होने बहुत ही कम उम्र में महज़ 15 वर्ष के उम्र में ही काइली कॉस्टमेटिक (KYLIE COSMETICS) का काम शुरू किया। जिसमे बहुत से फैशन प्रोडक्ट रहते हैं। जिनमें लिपस्टिक के अलावा और भी मेकअप के सामान रहते हैं।

उनका काम शुरू किया। इनके माता- पिता ने इन्हें कह दिया था कि अब तुम्हें आत्मनिर्भर बनकर एक नेक मुकाम को हासिल करना है। जिसे एक चुनौती के रूप में लेते हुए काइली ने अपना काम शुरू किया और आज इनके पास सफलता की बुलंदियों के कारण इन्हे बहुत सा दौलत और शोहरत मिल चूका है।

यह दौलत कम नहीं बल्कि 2015 के अपने फैशन (FASION) व्यवसाय से इन्होने 360 मिलियन डॉलर की कमाई करने में कामयाब रही हैं। फ़ोर्ब्स के अनुसार इनकी गिनती इतिहास में सबसे कम उम्र में बहुत ही धनाड्य महिलाओं में होती हैं।

ये हमेशा अपने बहुत से फोटो जिनमें बिकनी वाले फोटो भी होते हैं उन्हें अपने सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं और आज के समय में इनके इंस्टाग्राम पर लगभग 233 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

unnamed

इनकी एक प्यारी से बेटी हैं जिनके साथ ये बहुत ही खुश रहती हैं। इनके घर में बहुत ही सुन्दर स्विमिंग पल एरिया एवं लाउंज एरिया है। जिसमें हर तरह की सुख सुविधाओं की सभी चीजें मौजूद हैं।

काइली 90 करोड़ की कम्पनी में केवल 7 एम्प्लॉय हैं। जिसमें इन्होने बहुत ही कम कर्मचारियों के साथ काम करके दुनिया को अपनी सफलता की ऊचाइयों का परिचय दिखाकर जो अपना हॉट एंड ग्लैमरस रूप दिखाया है।

उसे जानकर लोगों की उत्सुकता बहुत ही तेजी से बढ़ती है और लोग उसे देखकर अपने अच्छे काम से लोगों को मार्केटिंग के लिए अच्छी प्रेरणा मिलती है।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: