Tuesday, June 22nd, 2021

Lalu Prasad Yadav का ऑक्सीजन लेवल गिरा

Lalu Prasad Yadav का ऑक्सीजन लेवल गिरा

Lalu Prasad Yadav का ऑक्सीजन लेवल गिरा : नईदिल्ली, न्यूज हसल इंडिया, जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव जेल से बाहर आने के बाद पहली बार अपने पार्टी कार्यकर्ताओं की मीटिंग को संबोधित किया ।

उन्होंने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये सभा में मात्र दो तीन मिनट ही बोल पाए कि उनका ऑक्सीजन लेवल डाउन हो गया और उनको मीटिंग छोड़नी पड़ी । उन्होंने अपने 2 मिनट के भाषण में कहा कि इस समय देश बहुत गहरे संकट से गुजर रहा है । बहुत से लोगों की मृत्यु हो गई है ।आप लोग गरीबो की सेवा करें ।मेरी तबियत ठीक नही है स्वस्थ होते ही मैं आपके बीच आऊंगा ।

इसके बाद उनको मीटिंग छोड़नी पड़ी । वैसे पुत्र तेजस्वी यादव ने मीटिंग में पहले संकेत से दिया था कि बाबूजी की तबियत ठीक नही है वे बहुत कम ही बोलेंगे । लालू यादव चारा घोटाले को लेकर बहुत समय करीब 4 साल से झारखंड जेल में बन्द थे ।

लगातार कोशिश के बाद भी उनको जमानत नही मिल रही थी । अंततः अभी सप्ताह दस दिन पहले ही उनको सशर्त जमानत मिली है तब वे जेल से बाहर आये हैं । इस बीच उनकी तबियत क़ई बार खराब हो चुकी और उनको क़ई बार अस्पताल में शिफ्ट करना पड़ा था । अभी जब रिहाई के आदेश हुए तब भी वे अस्पताल में भर्ती थे।

Photo Google Images

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: